ads

Karnataka SSLC Exam 2021: कोरोना के चलते SSLC परीक्षा हुई स्थगित

Karnataka SSLC Exam 2021: कोरोना महामारी के चलते देश के लगभग सभी स्कूल, कॉलेज बंद हो चुके हैं। कई महत्वपूर्ण सरकारी परीक्षाएं रद्द हो चुकी हैं। तो वहीं कई महत्वपूर्ण परीक्षाएं आगे बढ़ा दी गई हैं। इसी के बीच कर्नाटक सरकार ने सेकंडरी स्कूल लीविंग सर्टिफिकेट (SSLC) परीक्षा को स्थगित ने के आदेश जारी किया है।
कर्नाटक प्रबंधन ने KAMS या प्राथमिक और माध्यमिक स्कूलों के संबद्ध में कहा है कि तेजी से फैल रही कोरोनामहामारी के कारण पूरी शिक्षा प्रणाली ध्वस्त हो गई है। कुछ स्कूल में भी COVID 19 संक्रमण के कारण शिक्षकों और कर्मचारियों को इसके संक्रमण का सामना करना पड़ा है।

Read More:- UPPSC Prelims 2021: कोरोना के चलते यूपीपीसीएस प्रीलिम्स की परीक्षा हुई स्थगित

स्कूल प्रबंधन ने आगे कहा है कि इस महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए कर्नाटक एसएसएलसी परीक्षा 2021 को रद्द करने के बजाए एक या दो महीने के लिए स्थगित कर दिया जाना चाहिए ताकि छात्रों को परीक्षा में उपस्थित होने के लिए सुरक्षित माहौल मिल सकें। स्कूलों ने यह भी आग्रह किया है कि छात्रों को एक विशेष विचार के रूप में पूरक परीक्षा देने की अनुमति दी जाए।

Read More:-NTSE stage 2 Exam 2020-21: कोरोना के चलते एनटीईएस स्टेज II परीक्षा हुई स्थगित

कर्नाटक में पिछले 24 घंटों में 39998 नए COVID19 मामले सामने आए हैं। मामलों में वृद्धि को देखते हुए, स्कूलों ने SSLC परीक्षा 2021 को स्थगित करने का आग्रह किया है। हालांकि, राज्य सरकार को अभी भी कर्नाटक SSLC परीक्षा 2021 पर निर्णय लेना है।



Source Karnataka SSLC Exam 2021: कोरोना के चलते SSLC परीक्षा हुई स्थगित
https://ift.tt/3odMQA9

Post a Comment

0 Comments