ads

शाहरुख खान से लेकर सैफ अली खान तक, पिता की तरह दिखते हैं इन 5 बॉलीवुड स्टार्स के बेटे

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ स्टार्स ऐसे हैं, जिनके बेटे उनकी तरह दिखाई देते हैं। शाहरुख खान, सैफ अली खान, अरबाज खान, सनी देओल जैसे स्टार्स के बेटों को देखें तो आसानी से कहा जा सकता है कि वे पिता पर गए हैं। इंटरनेशनल फादर्स डे पर आइए जानते हैं कौन से स्टार्स के बेटे लगत हैं अपने पिता जैसे—

 

शाहरुख खान और आर्यन खान

shahrukh_with_aryan_khan.png

बॉलीवुड के दिग्गज स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बिल्कुल अपने पिता पर गए हैं। उनके चेहरे के फीचर्स शाहरुख से मिलते-जुलते हैं। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि शाहरुख के बेटे आर्यन अभिनय के क्षेत्र में नहीं जाना चाहते हैं। उनकी रूचि फिल्म मेकिंग में ज्यादा है। उन्होंने अमरीका से फिल्म मेकिंग में कोर्स भी किया है।

यह भी पढ़ें : अपने सौतेले पिता के साथ ऐसे हैं शाहिद कपूर से लेकर इन स्टार्स के रिश्ते

सैफ अली खान और इब्राहिम खान

saif_ali_khan_and_ibrahim_khan.png

अभिनेता सैफ अली खान ने पहली शादी अमृता सिंह से की थी। इस शादी से उनके बेटी सारा अली खान और बेटा इब्राहिम खान हैं। अमृता से शादी टूटने के बाद सैफ ने करीना कपूर से शादी की थी। इस शादी से भी उनके दो बच्चे हैं। इब्राहिम अब बड़े हो चुके हैं। उनके फेस के फीचर्स सैफ अली से काफी मिलते हैंं।

 

अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर

anil_kapoor_and_harshwardhan_kapoor.png

अभिनेता अनिल कपूर के दो बच्चे हैं। बेटी सोनम कपूर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने आनंद आहूजा से शादी की है। बेटा हर्षवर्धन कपूर भी बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं। उनकी पहली फिल्म 'मिर्जिया' थी। हर्षवर्धन पिता अनिल कपूर जैसे दिखाई देते हैं। उनकी कदकाठी और फेस फीचर्स काफी मैच करते हैं।

यह भी पढ़ें : अनुष्का शर्मा ने फादर्स डे के मौके पर अपने पिता और विराट कोहली के लिए लिखा खास मैसेज

अरबाज खान और अरहान खान

arbaaz_khan_and_arhan_khan.png

अरबाज खान ने 1998 में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से शादी की थी। इस शादी से उनके एक बेटा अरहान है। अरबाज-मलाइका की शादी 18 साल चली। अरहान भी अब बड़े हो चुके हैं। अरहान के फेस फीचर्स पिता सैफ अली खान से मिलते-जुलते हैं। हालांकि अरहान फिलहाल मां मलाइका के साथ रहते हैं।

 

सनी देओल और करण देओल

sunny_deol_karan_deol.png

अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल देखने में अपने पिता जैसे लगते हैं। करण ने बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है। उनकी पहली फिल्म 'पल पल दिल के पास' थी। ये मूवी ज्यादा चली नहीं, लेकिन इसके गाने बेहद पॉपुलर हुए।



Source शाहरुख खान से लेकर सैफ अली खान तक, पिता की तरह दिखते हैं इन 5 बॉलीवुड स्टार्स के बेटे
https://ift.tt/3xAKcrH

Post a Comment

0 Comments