ads

AIIMS Jodhpur Recruitment 2021: जूनियर रेजिडेंट के पदों पर निकली भर्ती, यहां से करें अप्लाई

AIIMS Jodhpur Recruitment 2021: हेल्थ सेक्टर में काम करने वाले युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान जोधपुर ने ( All India Institute of Medical Sciences ) जूनियर रेजिडेंट के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। यह नियुक्तियां गैर-शैक्षणिक विभाग के लिए निकाली गई हैं। एम्स जोधपुर भर्ती 2021 के तहत कुल 4 पदों पर भर्तियां की जाएगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 07 जुलाई, 2021 तक या उससे पहले ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थी एम्स जोधपुर की आधिकारिक वेबसाइट https://ift.tt/3g68uno पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

शैक्षिक योग्यता

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान जोधपुर ( All India Institute of Medical Sciences Jodhpur ) की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से बीडीएस की डिग्री होनी चाहिए। उम्मीदवारों को इंटर्नशिप कंप्लीट होने का सर्टिफिकेट भी देना होगा। वहीं इस पोस्ट पोस्ट पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु 30 वर्ष होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी।

AIIMS Jodhpur Recruitment 2021

महत्वपूर्ण तिथियां:

नोटिफिकेशन जारी होने की तारीख 9 जून, 2021

ऑनलाइन आवेदन जमा होने की तारीख 8 जुलाई, 2021

नॉन-एकेडमिक्स जूनियर रेजिडेंट पदों की संख्या - 04

आवेदन शुल्क

एम्स जोधपुर ( AIIMS Jodhpur ) में जूनियर रेजिडेंट की पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले यूआर और ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों को एक हजार रुपये का भुगतान बतौर शुल्क करना होगा। अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/महिला और दिव्यांग कैटेगरी के उम्मीदवारों को 800 रुपए देनी होगी। भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी उम्मीदवार एम्स जोधपुर की आधिकारिक वेबसाइट https://ift.tt/3g68uno पर जाकर हासिल कर सकते हैं।

Web Title: AIIMS Jodhpur Recruitment 2021 Invited Applications For Junior Resident



Source AIIMS Jodhpur Recruitment 2021: जूनियर रेजिडेंट के पदों पर निकली भर्ती, यहां से करें अप्लाई
https://ift.tt/3v4RBxW

Post a Comment

0 Comments