ads

Ayushmann Khurrana अपने नाम में डबल एन और डबल आर का क्यों करते है इस्तेमाल, बताया इससे जुड़ा सीक्रेट

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का नाम आज के समय में बड़े एक्टर में शुमार है। काफी कम समय में ही उन्होंने काफी बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। और वे इस कामयाबी का पूरा श्रेय अपने पिता पी. खुराना को देते है।

Read More:- फिल्मों की खातिर कैमरे के सामने कपड़े उतारने को मजबूर हुईं ये अभिनेत्रियां, बोल्ड सीन देकर मचाई सनसनी

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के पिता एक ज्योतिष हैं और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) हमेशा ही अपनी कामयाबी का श्रेय अपने पिता को देते रहे हैं। क्योकि पिता के चलते ही आज वो कामयाबी की सीढ़ियों को पार करते जा रहे हैं। आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपने नाम के पीछे का सीक्रेट बताया है

आयुष्मान खुराना ने बताया सीक्रेट

आयुष्मान खुराना ने बताया कि उनके पिता को म्यूजिक, कविताओं, के साथ आर्ट के प्रति लगाव था उन्होंने कानून की पढ़ाई भले ही की थी लेकिन उनका मन हमेशा एस्ट्रॉलजी में लगता था। और उन्ही के द्वारा नाम में इस तरह का परिवर्तन किया गया। उन्होंने मानना था कि हम अपनी किस्मत को खुद तराश सकते हैं। हम अपने कर्मों को अपनी तकदीरों को चमत्कारिक ढंग से बदल सकते हैं।

बदली हुई है नाम की स्पेलिंग
बता दें कि आयु्ष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपने नाम में डबल एन और डबल आर का उपयोग करते हैं। आयुष्मान के पिता ज्योतिष हैं उनका मानना था कि ऐसा करने से किस्मत बदल सकती है और आज एक बड़े एक्टर बनने का कारण भी वो इसी को मानते हैं।



Source Ayushmann Khurrana अपने नाम में डबल एन और डबल आर का क्यों करते है इस्तेमाल, बताया इससे जुड़ा सीक्रेट
https://ift.tt/2TW7dH0

Post a Comment

0 Comments