ads

कोरोना की स्थिति को देखते हुए जैकलीन फर्नांडिस के पैरेंट्स चाहते हैं बेटी उनके पास आकर रहे

मुंबई। कोरोना वायरस की दूसरी लहर के दौरान कई बॉलीवुड स्टार्स ने लोगों की मदद की है। एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने भी कोरोना से जंग में अपना योगदान दिया। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उनके पैरेंट्स चाहते हैं कि वे उनके साथ बहरीन शिफ्ट हो जाएंं। उनके माता-पिता बहरीन में रहते हैं और चाहते हैं कि भारत में कोरोना के हालात को देखते हुए उनकी बेटी को बहरीन आ जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें : Viral Photos: जैकलीन फर्नांडिस से हुई भूल, फटी ड्रेस में शेयर कर दी क्लोजअप फोटो

'पैरेंट्स चाहते हैं कि मैं उनके साथ बहरीन में रहूं'
जैकलीन ने एक इंटरव्यू में कहा,' मेरे पैरेंट्स और फ्रेंड्स जो बहरीन में रहते हैं, जब न्यूज देखते हैं, तो भारत की स्थिति देख डर जाते हैं। मेरे पैरेंट्स चाहते हैं कि मैं उनके साथ बहरीन में रहूं... यहां तक कि मेरे अंकल और कजिन जो श्रीलंका में रहते हैं, वे भी कहते हैं कि मैं उनके साथ रहूंं। हालांकि मेरा इरादा यहीं रहने का और काम जारी रखने का है। गौरतलब है कि पिछले साल लॉकडाउन के दौरान जैकलीन ने सलमान के पनवेल फॉर्महाउस पर काफी समय बिताया था। इस दौरान सलमान के साथ म्यूजिक वीडियो भी शूट किए थे। साथ ही आस-पास के गांवों में भोजन सामग्री पहुंचाने में भी सलमान खान की मदद की थी।

यह भी पढ़ें : जरुरतमंदों को खाना खिलाते हुए एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें, मदद के लिए लॉन्च किया 'योलो' फाउंडेशन

जैकलीन का वर्कफ्रंट
हाल ही में जैकलीन ने रैपर बादशाह के साथ एक गाना 'पानी पानी' शूट किया है। इसका फर्स्ट लुक जारी हो चुका है। जैकलीन और बादशाह का पिछला सॉन्ग 'गेंदा फूल' काफी सक्सेसफुल रहा था। जैकलीन ने अपकमिंग फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग पिछले साल पूरी की है। इस मूवी में जैकलीन के अलावा सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। पिछले दिनों एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग शुरू की थी। हालांकि अक्षय कुमार के कोरोना पॉजिटिव होने से शूटिंग रोक दी गई थी। एक्ट्रेस के पास रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' भी है। इसके अलावा वह अक्षय कुमार स्टारर 'बच्चन पांडे' भी कर रही हैं।



Source कोरोना की स्थिति को देखते हुए जैकलीन फर्नांडिस के पैरेंट्स चाहते हैं बेटी उनके पास आकर रहे
https://ift.tt/3vLfmfG

Post a Comment

0 Comments