ads

सुधांशु पांडे संग अनबन को लेकर रुपाली गांगुली का आया रिएक्शन, बोलीं- 'बातों पर कर लें यकीन'

नई दिल्ली। टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो अनुपमा टीआरपी के रेस में टॉप पर है। घर-घर में अनुपमा शो सबकी पहली पसंद बन गया है। वहीं शो के लीड स्टारकास्ट को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। काफी समय से खबरें आ रही थी कि एक्टर सुधांशु पांडे और रुपाली गांगुली के बीच असल जिंदगी में भी अनबन चल रही है। ये खबरें तेजी से सोशल मीडिया पर फैल रही हैं। वहीं अब इन खबरों पर रुपाली का रिएक्शन सामने आया है।

anup.jpg

सुधांशु पांडे और रुपाली गांगुली के बीच आई तकरार

खबरों की मानें तो सुधांशु पांडे और रुपाली गांगुली के बीच किसी बात को लेकर खटपट चल रही है। जिसकी वजह से दोनों ने आपस में बात करना भी बंद कर दिया है। पहले सोशल मीडिया पर सुधांशु रुपाली संग फोटो शेयर कर उन्हें टैग किया करते थे। लेकिन दोनों ने सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे को टैग करना छोड़ दिया है। ऐसे में फैंस दोनों के बीच आई दूरी के बारें में जानना है। इन सभी खबरों पर अभी तक शो मेकर्स या स्टार्स का कोई बयान नहीं आया था। वहीं अब रुपाली गांगुली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

रुपाली गांगुली का रिएक्शन

एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी पोस्ट की है। जिसे देख उनके फैंस काफी हैरान हो गए हैं। रुपाली ने जो स्टोरी शेयर की है उसमें उन्होंने लिखा है कि, 'आप लोगों को जो सुनाई दे रहा है, कृपया उस पर विश्वास कर लें। मेरे पास समझाने का वक्त नहीं है।' वहीं रुपाली ने एक तस्वीर भी शेयर की है। जिसमें वो अपने शो की कास्ट के साथ दिखाई दे रही हैं। रुपाली ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है कि, 'सोचो थोड़ा कम, जियो थोड़ा ज्याद।'

निभाते हैं पति-पत्नी का किरदार

आपको बता दें शो 'अनुपमा' में रुपाली अनुपमा का किरदार निभाती हैं। वहीं सुधांशु पांडे उनके पति वनराज का किरदार निभाते हैं। शो में दोनों के बीच हमेशा ही अनबन चलती रहती है। शो को काफी पसंद किया जा रहा है।



Source सुधांशु पांडे संग अनबन को लेकर रुपाली गांगुली का आया रिएक्शन, बोलीं- 'बातों पर कर लें यकीन'
https://ift.tt/2SRPqAw

Post a Comment

0 Comments