ads

शादीशुदा सनी देओल के प्यार में दीवानी हो गई थीं अमृता सिंह, इस कारण टूटा रिश्ता

नई दिल्ली। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री अमृता सिंह ने अपने जमाने में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खूबसूरती पर भी लोग फिदा थे। अमृता ने साल 1983 में आई फिल्म 'बेताब' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म से वह लोगों के बीच पॉपुलर हो गई थीं। लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए थे। लेकिन इसी फिल्म से उनका अफेयर एक्टर सनी देओल के साथ शुरू हो गया। 'बेताब' फिल्म से ही सनी ने अपना भी बॉलीवुड डेब्यू किया था।

ये भी पढ़ें: जब नशे की हालत में बाजीगर के सेट पर पहुंचे थे शाहरुख खान

शूटिंग के दौरान हुआ प्यार
फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। लेकिन सनी देओल पहले से शादीशुदा थे। उनके पिता धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि सनी की डेब्यू फिल्म रिलीज होने से पहले ये बात सामने आए। ऐसे में उन्होंने इस बात को राज रखने के लिए कहा था। क्योंकि शादीशुदा बात सामने आने से उनकी इमेज पर फर्क पड़ता।

amrita_singh_sunny_deol1.jpg

शादीशुदा होने की सच्चाई आई सामने
लेकिन सनी देओल के शादीशुदा होने की बात ज्यादा दिन छिप नहीं सकी। उनकी शादी की खबर मीडिया में आने लगी। जब ये खबर फैल गई तो अमृता सिंह तक पहुंच गई। सच्चाई पता चलने के बाद अमृता पूरी तरह टूट गईं। सनी और अमृता का रिश्ता उनके परिवारों को भी मंजूर नहीं था। सनी देओल की मां दोनों के रिश्ते के खिलाफ थीं। वहीं, अमृता की मां को भी ये रिश्ता पसंद नहीं था। जब अमृता को सनी के शादीशुदा होने की सच्चाई पता चली तो उन्होंने तुरंत उनसे ब्रेकअप कर लिया। कहा तो ये भी जाता है कि अमृता की मां ने ही सनी की सच्चाई के बारे में पता लगवाया था। क्योंकि उन्हें शक था कि कहीं वो उनकी बेटी का धोखा न दें। ऐसे में उन्होंने सनी के बारे में खोजबीन की और उन्हें उनके शादीशुदा होने की सच्चाई हाथ लगी।

ये भी पढ़ें: ऐसा क्या है जो शाहरुख खान के पास है लेकिन अमिताभ बच्चन के पास नहीं

सैफ अली खान की हुई एंट्री
सनी देओल से ब्रेकअप के बाद अमृता सिंह का रिश्ता कई सेलेब्स का साथ जुड़ा। इसमें भारतीय क्रिकेटर रवि शास्त्री का नाम भी शामिल है। लेकिन इसके बाद अमृता की जिंदगी में एक्टर सैफ अली खान की एंट्री हुई। पहली ही मुलाकात में दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। अमृता सैफ से उम्र में 12 साल बड़ी थीं। लेकिन प्यार के आगे दोनों ने उम्र को आगे नहीं आने दिया और घरवालों की मर्जी के खिलाफ दोनों ने शादी कर ली। हालांकि, शादी के कुछ साल बाद ही 2004 में दोनों का तलाक हो गया। सैफ और अमृता के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम खान हैं।



Source शादीशुदा सनी देओल के प्यार में दीवानी हो गई थीं अमृता सिंह, इस कारण टूटा रिश्ता
https://ift.tt/35Lmq0e

Post a Comment

0 Comments