ads

शाहरुख खान और अक्षय कुमार की सालों पुरानी तस्वीर आई सामने, क्रिकेट खेलते आए नजर

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान आज इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। आज भले ही शाहरुख खान की फिल्में का बॉक्स ऑफिस पर उतना क्रेज न हो लेकिन 90 के दशक में उनकी हर फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होती थी। उन्होंने उस वक्त में कई सुपरहिट फिल्में दी। उन्हीं में से एक फिल्म है 'दिल तो पागल है'। इस फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में थे। उनके साथ माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर भी अहम किरदारों में थे। वहीं, अक्षय कुमार का स्‍पेशल अपियरेंस था।

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने अपनी शर्ट में मजबूरी में लगाई थी गांठ, बताई इसके पीछे की पूरी कहानी

शाहरुख और अक्षय की पुरानी तस्वीर वायरल
अब शाहरुख खान और अक्षय कुमार की एक सालों पुरानी तस्वीर सामने आई है। ये तस्वीर उनकी 'दिल तो पागल है' की है। सालों पुरानी इस तस्वीर में शाहरुख और अक्षय काफी यंग दिखाई दे रहे हैं। फोटो में अक्षय कुमार बैटिंग करते दिखाई दे रहे हैं और उनके पीछे शाहरुख खान विकेट कीपिंग कर रहे हैं। विकेट के रुप में एक नीले रंग की कुर्सी को रखा गया है। अक्षय ने व्हाइट शर्ट और ग्रे पैंट पहनी हुई है। वहीं, शाहरुख डेनिम जींस और ब्लैक शर्ट में नजर आ रहे हैं। दोनों की ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। दोनों की ये फोटो उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

akshay_kumar_shah_rukh_khan.jpg

फिल्म हुई सुपरहिट
बता दें कि 'दिल तो पागल है' फिल्म साल 1997 में रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहरुख, माधुरी और करिश्मा ने राहुल, पूजा और निशा का किरदार निभाया था। ये फिल्म उस साल की सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी। फिल्म को लोगों ने काफी प्यार दिया। इस फिल्म के अलावा, शाहरुख और अक्षय ने 'हे बेबी' में भी साथ काम किया था।

ये भी पढ़ें: कबीर सिंह बनने के लिए शाहिद कपूर को एक दिन में पीनी पड़ती थी 20 सिगरेट

शाहरुख खान का मजेदार जवाब
एक बार इंटरव्यू में शाहरुख खान से पूछा गया कि क्या वो अक्षय के साथ काम करेंगे। तो इसका शाहरुख ने मजेदार जवाब दिया। उन्होंने कहा, 'मैं इसे क्या कहूं? मैं उनके जितना जल्दी नहीं उठता। उनका दिन जल्दी शुरू हो जाता है। जब मैं काम करना शुरू करता हूं तब वो पैकिंग कर घर जा रहे होते हैं। इसलिए वो ज्यादा घंटे काम कर सकते हैं। शाहरुख ने आगे कहा, 'अक्षय के साथ एक्टिंग करना मजेदार होगा। दोनों सेट पर ही नहीं मिलेंगे। वे जा रहा होंगे और मैं आ रहा हूंगा। वो सेट छोड़ देंगे और मैं अंदर आ जाऊंगा। मैं अक्षय की तरह और उनके साथ काम करना चाहूंगा, लेकिन हमारा समय मेल नहीं खाएगा।'



Source शाहरुख खान और अक्षय कुमार की सालों पुरानी तस्वीर आई सामने, क्रिकेट खेलते आए नजर
https://ift.tt/3vKecjv

Post a Comment

0 Comments