ads

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर को शख्स ने पहचानने से किया इनकार

नई दिल्ली। एक्टर अनुपम खेर बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। वह अबतक लगभग 518 फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं। उन्होंने गंभीर से लेकर कॉमेडी किरदार तक भी किए हैं। ऐसे में उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। देश में ही नहीं बल्कि वह दुनियाभर में पॉपुलर हैं। लेकिन अब अनुपम खेर के साथ ऐसा वाक्या हुआ है जिससे उनका चुल्लू भर पानी में डूबने का मन कर रहा है।

दरअसल, एक शख्स उन्हें पहचान नहीं पाया। इन दिनों अनुपम खेर ह‍िमाचल प्रदेश में हैं। ऐसे में हाल ही में वह सुबह टहलने निकले। इस दौरान एक शख्स उन्हें पहचान नहीं पाया। अनुपम खेर अपना वीडियो बना रहे होते हैं। तभी एक शख्स से वह उनका नाम पूछते हैं। जिसके जवाब में वह अपना नाम ज्ञानचंद बताते हैं। इसके बाद अनुपम खेर पूछते हैं कि क्या वह रोज पैदल अपने काम पर जाते हैं। इसके बाद बात करते हुए अनुपम उस शख्स से पूछते हैं कि क्या वो उन्हें पहचानते हैं। इसके जवाब में शख्स न कह देते हैं।

ये भी पढ़ें: ‘3 इडियट्स’ में सुसाइड सीन करने के बाद डिप्रेशन में चले गए थे अली फजल

इसके बाद अभिनेता ने अपने मुंह पे लगा मास्क उतारा और फिर वो पूछते हैं कि अब पहचाना तो शख्स कहता है कि सर आपका नाम याद नहीं। ज्ञानचंद के न पहचान पाने पर अनुपम खेर मजेदार अंदाज में कहते हैं इस समय मैं चुल्लू भर पानी में डूब सकता हूं। इस वीडियो को अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

ये भी पढ़ें: इंदिरा गांधी की भूमिका निभाने के लिए खास तैयारियों में जुटी कंगना रनौत

वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर लिखते हैं, 'मैं हमेशा गर्व से कहता हूं कि मैंने 518 फ़िल्में की हैं और मैं ये मानकर चलता हूं कि कम से कम हमारे भारत में तो सब मुझे पहचानते ही होंगे। लेकिन शिमला की नज़दीक की पहाड़ी के पास वाले ज्ञानचंद जी ने मेरी ये ग़लतफ़हमी दूर कर दी। वो भी कितनी मासूमियत के साथ! उन्हें नहीं पता था कि मैं कौन हूं। यह मजेदार रूप से दिल दहला देने वाला था और फिर भी खूबसूरती से ताज़ा था! मेरे पैर जमीन पर रखने में मेरी मदद करने के लिए धन्यवाद मेरे दोस्त!'। अनुपम खेर द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।



Source दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर को शख्स ने पहचानने से किया इनकार
https://ift.tt/3gTUxJX

Post a Comment

0 Comments