ads

बिना मास्क दिखीं कंगना रनौत, गुस्साए लोग बोले- चश्मा पहनना याद है लेकिन मास्क नहीं

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही अपने मुंबई के पाली हिल स्थित ऑफिस का जायजा लिया। यह एक्ट्रेस का वही ऑफिस है, जिसके एक हिस्से को पिछले साल बीएमसी ने अवैध करार देते हुए तोड़फोड़ की थी। इस दौरान कंगना चश्मा पहने स्पॉट हुईं। उन्होंने मास्क नहीं पहना था। यह बात सोशल मीडिया फैंस को पसंद नहीं आई और एक्ट्रेस को इसके चलते ट्रोल किया गया।

बिना मास्क दिखीं कंगना रनौत
दरअसल, कंगना रनौत मास्क नहीं पहनने को लेकर पहले भी यूजर्स के निशाने पर आ चुकी हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने इस बार भी मास्क पहनने को गंभीरता से नहीं लिया। आंखों पर चश्मा लगाए कंगना बिना मास्क अपने कार्यालय का जायजा लेते फोटोग्राफर्स के कैमरे में कैद हुईं। इस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट्स कर अपनी नाराजगी जाहिर की। विरल भवानी की ओर से शेयर किए गए कंगना के इस वीडियो पर लोगों ने जमकर भड़ास निकाली। एक यूजर ने लिखा, 'ये औरत कभी मास्क क्यों नहीं पहनती है। सनग्लासेस पहनना याद है लेकिन मास्क नहीं।' एक अन्य ने लिखा, 'ये बिना मास्क के क्यों घूमती है यार।' एक अन्य ने लिखा,'अरेस्ट करो इसको, बिना मास्क के घूम रही है।'

यह भी पढ़ें : विक्रांत मैसी ने यामी गौतम को बताया 'राधे मां', भड़क उठीं कंगना रनौत

kangana_ranaut_mask_trolls.png

'काम करने दो'

कंगना जब अपने कार्यालय का जायजा लेने पहुंची तो पैपराजी ने उनका अभिवादन करते हुए हैलो बोला। साथ ही उनकी फोटो लेने की बात कही, तो एक्ट्रेस ने कहा उन्हें उनका काम करने दें। हालांकि बाद में उन्होंने फोटोग्राफर्स को पोज भी दिए।

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत के 5 बड़े विवाद जिसकी वजह से 'पंगा गर्ल' का मिला टैग

कंगना की अपकमिंग मूवीज

कंगना की अपकमिंग मूवी 'थलाइवी' का शूट पूरा हो चुका है और इसकी 23 अप्रेल को रिलीज की तैयारी भी कर ली गई थी। लेकिन इस साल मार्च में कोरोना संक्रमण के मामलों को बढ़ता देख 'थलाइवी' सहित कई मूवीज की रिलीज डेट पोस्टपोन की गई थी। 'थलाइवी' के अलावा उनकी अपकमिंग मूवीज में 'तेजस' और 'धाकड़' शामिल है।

पिछले साल सरकार से हुई तकरार
गौरतलब है कि कंगना रनौत ने पिछले साल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में बॉलीवुड और महाराष्ट्र सरकार पर जमकर निशाना साधा था। इस दौरान सोशल मीडिया पर उनकी जुबानी जंग शिव सेना के सांसद संजय राउत से हुई थी। इसी दौरान बीएमसी ने उनके मुंबई स्थित कार्यालय के एक हिस्से को अवैध बताते हुए तोड़फोड़ की थी। ये मामला कोर्ट में भी गया।



Source बिना मास्क दिखीं कंगना रनौत, गुस्साए लोग बोले- चश्मा पहनना याद है लेकिन मास्क नहीं
https://ift.tt/3v5L4TB

Post a Comment

0 Comments