ads

करीना कपूर खान ने अपने घर पर रखी पार्टी, बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पहुंचीं मलाइका अरोड़ा

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ के कारण काफी सुर्खियों में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती हैं। इंडस्ट्री में करीना की मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता अरोड़ा बेस्ट फ्रेंड्स हैं। तीनों अक्सर साथ में आउटिंग व पार्टी करती रहती हैं। हाल ही में करीना ने अपने घर पर एक पार्टी रखी थी। जिसमें मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी पहुंची थीं।

ये भी पढ़ें: प्रिंयका चोपड़ा ने बनवाया नया टैटू, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

malaika_arora_1.jpg

करीना ने रखी हाउस पार्टी
हालांकि, मलाइका अरोड़ा इस पार्टी में अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ नजर आईं। करीना कपूर ने पार्टी की इस तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। इस तस्वीर में बेबो और मलाइका अरोड़ा नजर आ रहे हैं। दोनों हंसते हुई नजर आ रही हैं। फोटो में करीना ने व्हाइट टैंक टॉप के साथ ब्लैक पैंट्स पहनी है। वहीं मलाइका ने ब्लैक टैंक टॉप के साथ शॉर्ट्स पहने हैं। दोनों का लुक काफी हॉट लग रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा, Gucci bffs forever. बेबो की इस पोस्ट पर करीब 5 लाख लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही, फैंस जमकर दोनों की तारीफ कर रहे हैं।

malaika_arora.jpg

अर्जुन के साथ दिखीं मलाइका
करीना और मलाइका की इस तस्वीर को अमृता अरोड़ा ने क्लिक किया है। अर्जुन मलाइका की पार्टी के दौरान तो कोई फोटो सामने नहीं आई लेकिन दोनों को करीना के घर से निकलते हुए साथ में स्पॉट किया गया। अर्जुन कपूर ने ब्लैक कलर की हुडी और ब्लैक जींस पहनी हुई थी। वहीं, ब्लैक मास्क पहने हुए अर्जुन का लुक काफी जबरदस्त लग रहा था।

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार को द अंडरटेकर ने असली फाइट के लिए किया चैलेंज, मिला मजेदार जवाब

करीना का हो रहा है विरोध
बता दें कि इन दिनों करीना कपूर खान को लेकर लोग गुस्से में हैं। लोग उन्हें बायकॉट करने को कह रहे हैं। दरअसल, कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि रामायण पर बन रही फिल्म में करीना को सीता का रोल ऑफर हुआ है और इस रोल के लिए करीना ने 12 करोड़ की डिमांड की है। इस खबर के वायरल होते ही लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। वो करीना को माता सीता के किरदार में नहीं देखना चाहते हैं। लोगों का कहना है कि करीना ने एक मुस्लिम से शादी की है और अब उनका नाम करीना कपूर खान है। उनके बेटे का नाम तैमूर अली खान है। ऐसे में वह माता सीता का किरदार नहीं कर सकती हैं।



Source करीना कपूर खान ने अपने घर पर रखी पार्टी, बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पहुंचीं मलाइका अरोड़ा
https://ift.tt/3vHsy4j

Post a Comment

0 Comments