ads

‘राम तेरी गंगा मैली’ की इस एक्ट्रेस ने बोल्ड सीन देकर मचा दी थी तबाही,एक गलती ने बर्बाद कर दी जिंदगी

नई दिल्ली। साल 1985 में आई राजकपूर की ‘राम तेरी गंगा मैली हो गई’ फिल्म की एक्ट्रेस मंदाकिनी भले ही इन दिनों फिल्मों से काफी दूर रह रही हैं लेकिन इसी फिल्म ने उन्हें रातों रात एक बड़ा स्टार बना दिया था। इस फिल्म में मंदाकिनी ने जमकर बोल्ड पोज़ दिए थे। इस फिल्म में मंदाकिनी ने पतली महीन सफेद साड़ी पहनकर काफी सुर्खियां बटोरी थी।

Read More:- फिल्मों की खातिर कैमरे के सामने कपड़े उतारने को मजबूर हुईं ये अभिनेत्रियां, बोल्ड सीन देकर मचाई सनसनी

mandakini_1.jpg

इस फिल्म में मंदाकिनी ने ऐसे बोल्ड सीन दिए थे कि दर्शक इसे बार बार देखना पसंद करते थे। फिल्म की कहानी से लेकर फिल्म के गाने तक लाजवाब थे। इस फिल्म में अपने दमदार अभिनय के लिये मंदाकिनी को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के फिल्म फेयर पुरस्कार से सम्मानित किया गया था । 'राम तेरी गंगा मैली' के बाद मंदाकिनी ने 'जाल', 'लोहा', 'डांस डांस', 'जीते है शान से', 'कमांडो', 'तेजाब' और 'जंगबाज' जैसी कई सफल फिल्मों में काम किया।

Read More:-Birthday Special : स्मिता पाटिल की मौत के बाद राज बब्बर ने रेखा से बढ़ाई नजदीकियां, मिली धमकी

mandakini.png

जहां एक ओर रातों रात स्टार बनकर छाई मंदाकिनी सफलता का सीढ़ियां चढ़ रही थी तभी दूसरी ओर उनके संबंध अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के साथ बढ़ने लगे। दोनों की साथ साथ तस्वीरें मीडिया के फ्रंट पेज पर नजर आने लगी। ऐसा बताया जाता है कि मंदाकिनी जब भी दुबई के दौरे पर जाती थी, वो दाऊद के विला में ही स्टे करती थीं।

mandakini_husband.jpg

जानकार तो यह तक कहते हैं कि मंदाकिनी दाऊद इब्राहिम की प्रेमिका हैं। कुछ उसे उसकी पत्नी भी बताने लगे थे। लेकिन मंदाकिनी ने हमेशा इस बात को अफवाह बताया।

मंदाकिनी ने 1990 में डॉ. काग्युर टी रिनपोचे ठाकुर से शादी कर ली। ठाकुर 1970, 80 के दशक में मर्फी रेडियो के प्रिंट ऐड में नजर आते थे। इन दोनों के दो बच्चे हुए। बेटा रब्बील और बेटी राब्जे। रब्बील का 2000 में एक सड़क एक्सिडेंट में निधन हो गया।अब मंदाकिनी और उनके पति के साथ मुंबई में एक तिब्बतन हर्बल सेंटर चलाते हैं। इसके अलावा मंदाकिनी तिब्बत योगा भी सिखाती हैं।



Source ‘राम तेरी गंगा मैली’ की इस एक्ट्रेस ने बोल्ड सीन देकर मचा दी थी तबाही,एक गलती ने बर्बाद कर दी जिंदगी
https://ift.tt/3jaLHsL

Post a Comment

0 Comments