ads

जब अमिताभ बच्चन को प्यार करने वाली रेखा ने कहा था,'आपने मुंह फेर लिया'

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और रेखा के अफेयर के चर्चे हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। दोनों की लव स्टोरी के कई किस्से सुनने को मिलते हैं। रेखा ने खुद भी एक इंटरव्यू में अमिताभ और जया के रिश्ते को लेकर बात की थी। इसके इतर, एक बार रेखा ने एक अवॉर्ड फंक्शन में कहा था कि 'आपने मुंह फेर लिया'। इसे ऐसा समझा गया कि यह लाइन अमिताभ के लिए बोली गई है। हालांकि बकौल रेखा ये बात उन्होंने जया बच्चन के लिए बोली थीं। आइए जानते हैं क्या है ये किस्सा—

'अमिताभ नहीं जया के लिए कही थी वे लाइनें'
दरअसल, एक बार एक्ट्रेस रेखा ने अमिताभ बच्चन से अपने रिश्ते को लेकर बात की थी। एक्ट्रेस ने कहा था,'कुछ समय पहले मैंने एक अवॉर्ड फंक्शन में मैंने कुछ लाइनें बोली थीं। सबको लगा कि वह अमिताभ के लिए थीं, लेकिन वह जया के लिए थीं।' रेखा ने उन लाइन्स को फिर से बताते हुए कहा था,'मैंने आपकी तरफ देखा, आपने अपना मुंह फेर लिया। क्यों? आपको लगता है कि आप बहुत दुखी हैं, लेकिन क्या आप यह नहीं देख सकते कि मेरी स्थिति ज्यादा खराब है? आपकी निगाहों में बहुत तकलीफ है, लेकिन क्या आपको यह नहीं देख सकते कि मेरे दिल के घाव ज्यादा गहरे हैं।' इस किस्से का जिक्र रेखा पर लिखाी यासीर उस्मान की किताब 'रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी' में भी है।

यह भी पढ़ें : अमिताभ-रेखा को साथ में देख भड़क उठी थी जया, सबके सामने जड़ दिया था जोरदार थप्पड़

'जया बेचारी यो इनसिक्योर नहीं हैं'
सिमी ग्रेवाल को दिए एक इंटरव्यू में अमिताभ के बारे में रेखा ने कहा था कि एक जमाने में वह अमिताभ को जया बच्चन के पति के रूप में जानती थीं। 'दीवार' फिल्म के सफल होने के बाद जब वह एक्टर ने मिलीं तो देखती ही रह गईं। रेखा—अमिताभ ने सबसे पहले फिल्म 'दो अनजाने' में साथ काम किया। कहते हैं कि इस मूवी में अभिनेता को देखते ही वह अपने संवाद ही भूल गईं थीं। एक्ट्रेस ने इसी इंटरव्यू में कहा कि अमिताभ को देखकर ही उनमें बदलाव आया और जीवन के प्रति सोच पॉजिटिव बनी। जया और अमिताभ के रिश्ते पर रेखा ने कहा कि उन्हें ऐसा नहीं लगता कि जया बेचारी या इनसिक्योर हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि जब भी वह जया से मिलती हैं, बहुत अच्छे से मिलती हैं।

यह भी पढ़ें : अक्षय कुमार संग रेखा के इंटीमेट सीन्स देख उड़ गए थे रवीना के होश, एक्ट्रेस को दे दी थी चेतावनी



Source जब अमिताभ बच्चन को प्यार करने वाली रेखा ने कहा था,'आपने मुंह फेर लिया'
https://ift.tt/3gQbweT

Post a Comment

0 Comments