ads

आलिया कश्यप ने पिता अनुराग कश्यप से पूछे प्रेग्नेंसी और बॉयफ्रेंड को लेकर सवाल

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। वहीं उनकी बेटी आलिया कश्यप भी इन दिनों काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं। अक्सर देखा गया है कि आलिया सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात करती हैं। आलिया का अपना एक यूट्यूब चैनल भी है। जहां पर अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातों को फैंस संग शेयर करती हैं। हाल ही में आलिया ने एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वो अपने पिता संग वक्त बिताते हुए नज़र आ रही हैं। साथ ही उन्होंने पिता अनुराग सगं कई बातें भी की।

आलिया पिता अनुराग कश्यप से बॉयफ्रेंड को लेकर सवाल

आलिया कश्यप ने फर्दस डे के मौके पर एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें वो पापा अनुराग कश्यप से खुद के बारें में उनके नजरिए को लेकर सवाल पूछती हुईं नज़र आईं। आलिया ने वीडियो में पिता से अपने अमेरिकी ब्वॉयफ्रेंड शेन ग्रीगोइरे के बारें में कई सवाल किए। जिसके जवाब अनुराग कश्यप ने बड़े ही शानदार तरीके से दिए। आलिया ने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर सवाल पूछा तो अनुराग कश्यप ने बताया कि उन्हें शेन पसंद है। अनुराग ने बेटी आलिया को बताया कि 'वैसे तो उनके सारे दोस्त ही उन्हें पसंद हैं, लेकिन लड़कों को लेकर उनकी च्वाइस काफी अच्छी है।

शेन बहुत अध्यात्मिक है, शांत किस्म का शख्स है। साथ ही अनुराग कश्यप ने कहा कि शेन में काफी खासित हैं जो कि 40 साल के पुरूषों में भी नहीं है। शेन को लेकर अनुराग कश्यप ने भी कहा कि वह मुश्किल में साथ रहता है। जो कि काफी अच्छा है।'

 

यह भी पढ़ें- अनुराग कश्यप की बेटी ने शेयर किया फर्स्ट किस का अनुभव

 

बेटी की प्रेग्नेंसी पर बोले अनुराग कश्यप

आलिया ने पापा अनुराग से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल पूछा। आलिया ने कहा कि अगर वो कभी प्रेग्नेंट होती हैं और वो उन्हें आकर इस बारें में बताएं तो उनका रिएक्शन क्या होगा। इसका जबाब देते हुए अनुराग बोले कि वह पहले देखेंगे और फिर उनसे पूछेंगे कि तुम क्या चाहती हो, और फिर जो तुम चाहोंगी। जो भी करना चाहोगी मैं वहीं करूंगा। अनुराग कहते हैं कि जैसा कि तुम जानती ही हो।

यह भी पढ़ें- Anurag Kashyap की बेटी आलिया के साथ हुआ था यौन उत्पीड़न, शेयर किए भद्दे कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स

अनुराग कश्यप ने दिया सस्पेंस से भरा जवाब

आलिया आगे पूछती हैं कि वो क्या उम्मीद करेंगे और क्या कहेंगे? जिसका जवाब देते हुए अनुराग कहते हैं कि 'वो तुम्हारी पसंद तय करेगी वही स्वीकार करूंगा। अनुराग कश्यप जवाब में सस्पेंस बनाते हुए कहते हैं मैं तुमको बिल्कुल बताऊंगा कि इसके लिए एक कीमत चुकानी होगी लेकिन इसके आखिरी मैं अभी भी वहीं रहूंगा।' सोशल मीडिया आलिया कश्यप का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।



Source आलिया कश्यप ने पिता अनुराग कश्यप से पूछे प्रेग्नेंसी और बॉयफ्रेंड को लेकर सवाल
https://ift.tt/3zI4OQQ

Post a Comment

0 Comments