ads

बॉलीवुड अभिनेताओं की कुछ अजीबोगरीब आदतें, जिन्हें जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान!

नई दिल्ली। बॉलीवुड में हर स्टार्स अपनी लाइफस्टाइल के साथ अपने काम से जाना जाता है। जिसके चलते लोग उनकी हर चीजों पर गहरी नजर रखते है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वे लोग भी आम इंसान की तरह कुछ गलत आदतों का शिकार हो जाते है। और उनकी यही बुरी आदतें उनके लिए इतनी बड़ी मुसीबत बन जाती है कि जो अपने आप में हंसी का पात्र बन जाता है जीं हां ये बात बिल्कुल सच है कि बॉलीवुड में कई स्टार्स ऐसे हैं जो अपनी इन गंदी आदतों से काफी परेशान हो चुके है। क्या आप भी जानना चाहेगें इनके बारे में।

Read More:- DIVYA BHARTI की खूबसूरती पर मर मिटे थे RISHI KAPOOR, फिल्म 'दीवाना' में बेकाबू होकर कर दी थी ऐसी हरकत!

salman.jpg

सलमान खान

सबसे पहले बात हम बात करते है सलमान की आदतों के बारे में जिसे हर कोई जानना चाहेगा। सलमान खान के बारे में ये बात तो सब जानते हैं कि इस एक्टर को ठंडे पानी से नहाने की आदत है। लेकिन उन्हें शरीर पर साबुन लगाने के साथ साथ उसे जोड़कर रखने का शौक भी काफी ज्यादा है। सलमान खान जिस जगह पर जाते है वो उस जगह से नैचुरल और हैंडमेड साबुन इकट्ठा करके जरूर लाते है। यह उनकी आदतों में से एक है।

Read More:- इस विदेशी लड़की की वजह से हुआ था Saif Ali Khan और Amrita Singh के बीच तलाक,करने वाले थे शादी

kareena_kapoor.jpg

करीना कपूर

दूसरा नाम आता है करीना कपूर खान का। ये एक्ट्रेस भले ही दो बच्चों की मां बन गई है। लेकिन बच्चों की तरह नाखूनों को दांत से चबाने की आदत अभी तक नही छोड़ पाई हैं। हर इवेंट में या फिर किसी इंटरव्यू के दौरान वो फ्री समय में नाखून चबाते हुए देखी जा सकती हैं।

amitabh-bachchan.jpg

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के शहशांह अमिताभ बच्चन भी अपनी गलत आदतों से अछूते नही है इनकी आदत को तो आप भी सुनकर हैरान हो जाएंगे। जानकारी के मुताबिक अमिताभ अपने हाथ में एक नही बल्कि दो घड़ियां पहनने का शौक हैं। यह इसलिये करते है कि परिवार का कोई सदस्य जब विदेश से बाहर जाता है तो वो एक घड़ी से उस जगह का समय देख सके।

Read More:- इस एक्ट्रेस के संग Kissing सीन करने पर आमिर खान के छूटने लगे थे पसीने, किया था ये काम

sunny_leone.jpg

सनी लियोनी

इस लिस्ट में अभिनेत्री सनी लियोनी की आदत काफी हैरान कर देने वाली है उऩ्होनें बार-बार पैर धोने की आदत है। जब भी वो शूट पर जाती है या किसी के घर पर जाती है। हर 5 या 10 मिनिट के अंतराल पर अपने पैर धोना नही भूलती हैं। इस वजह से कई बार वो लेट भी हो जाती हैं।

shahrukh_khan.jpg

शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी अपनी कुछ गंदी आदतों से पीछे नहीं है। उनकी हरकतें भी बच्चों की तरह हो चुकी है। उन्हें भी बच्चों की तहर वीडियो गेम्स खेलने का बहुत शौक है। जब भी वो फ्री होते हैं किनारे बैठ कर इन गेम्म को खेलने नही भूलते है।इसके अलावा वह चेन स्मोकर हैं। दिन में करीब दो-तीन पैकेट खत्म कर देते हैं।

sushmita_sen.jpg

सुष्मिता सेन

बॉलीवुड ब्यूटी सुष्मिता सेन को अपने बड़े बाथरूम में नहाने का मजा लेने के बजाय खुले टेरेस पर नहाना पसंद है। तुम्हे उनके बाथरूम के बिना नहाने की बात पर आश्चर्य होगा। लेकिन वे अक्सर खुले आसमान के नीचे नहाती हैं। इतना ही नहीं, सुष्मिता को सांपों से खासा प्यार है। उन्होंने पाइथन को भी पाला था।



Source बॉलीवुड अभिनेताओं की कुछ अजीबोगरीब आदतें, जिन्हें जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान!
https://ift.tt/3x08trc

Post a Comment

0 Comments