ads

शाहरुख और सलमान की लड़ाई की वजह बनी शादी, किंग खान ने खुद किया खुलासा

नई दिल्ली। सुपरस्टार शाहरुख खान(shahrukh khan) और सलमान खान(Salman khan) बॉलीवुड के खास स्टार्स में से एक हैं। माडिया में दोनों के चर्चे दोस्ती के लिए कम दुश्मनी के लिए ज्यादा जानें जाते हैं। एक समय ऐसा भी था जब इन दोनों के बीच में इतनी दरार थी कि एक दूसरे को देखते हुए ये लोग अपना रास्ता बदल लेते थे। लेकिन दो स्टार्स के बीच इतनी बड़ी दुश्मनी का कारण क्या था इसके बारे में बहुत कम लोगों को ही पता है। तो आज हम आपको बताते है दोनों एक्टर्स के बीच लड़ाई की 'असली' वजह, जिसका खुलासा खुद शाहरुख और सलमान ने एक अवार्ड्स के दौरान किया था।

3_1.jpg

सलमान-शाहरुख की जोड़ी सुपरहिट फिल्म 'करण-अर्जुन' में देखने को मिली थी।लेकिन इसके बाद हुआ झगड़ा इनकी फिल्म से ज्यादा चर्चे में आ गया। जब तक सलमान और शाहरुख में तनाव रहा तब तक उनके फैंस की नजरें भी उनकी ओर टिकी ही रहती थी। हालांकि पैचअप होने के बाद अब सबकुछ ठीक है।।

2_1.jpg

सलमान और शाहरूख खान ने बताया कि हम दोनों के बीच की लड़ाई का कारण शादी थी। शाहरुख खान ने खुलासा करते हुए बताया कि, 'मैंने सलमान से कहा कि जब भी मैं घर जाता हूं तो बीवी के सामने आते ही मुझे बहुत खुशी होती है, इस पर सलमान ने कहा कि जब मैं घर जाता हूं तो मेरी बीवी नहीं है, इसलिए मुझे उससे और ज्यादा खुशी होती है।' शाहरुख खान ने आगे कहा, 'मैंने कहा मैं घर जाता हूं तो मेरी लाडली बेची मेरे गोद में बैठती है, मुझे खुशी होती है। उसने बोला, 'मैं घर जाता हूं, मेरी गोद में बहुत सारी लाड़लियां बैठती हैं, मुझे और भी ज्यादा खुशी होती है।' तो इसी बात को लेकर हमारे बीच झगड़ा हो गया।'

srk.jpg

बता दें कि कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में भी दोनों के बीच लड़ाई की खबरे सुननो को मिली थी। हालांकि अब दोनों में पैचअप हो गया है, यहां तक कि वह एक-दूसरे की फिल्मों में भी नजर आते हैं। बैसे इन झगड़ों की असली वजह क्या है इसका दावा हम नहीं करते, लेकिन इतना जरूर है कि शाहरुख की इन बातों से लगता है कि सच कुछ और ही है।



Source शाहरुख और सलमान की लड़ाई की वजह बनी शादी, किंग खान ने खुद किया खुलासा
https://ift.tt/3gYwybe

Post a Comment

0 Comments