ads

Kirti Kulhari ने बंया किया दर्द, फिल्म से निकाले जाने पर खत्म हो गया था सबकुछ

नई दिल्ली। 'उरीः सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri: The Surgical Strike ) और 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) जैसी हिट फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) आज के समय की सुपरहिट एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने फिल्मों में एंट्री करते ही एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। लेकिन इसी की बीच कीर्ति कुल्हारी ने अपने दर्द को बंया करते हुए खुसाला किया है कि कैसे उन्हें रातों-रात साउथ की एक फिल्म से हटा दिया गया था, और इसके बाद से जैसे उनकी जिंदगी ठहर सी गई हो। क्योंकि उसके बाद उनका सब कुछ खत्म हो चुका था।

Read More:-Aishwarya Rai Bachchan ने एक ही समय में दो अलग-अलग एक्टर के साथ शूट की थी फिल्म, हैरान करने वाला था यह सीन

kirti_kulhari2.jpg

कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि फिल्म से निकाले जाने के बाद मैं सब कुछ खोती जा रही थी साउथ की यह फिल्म मुझे साल 2009 में ऑफर की गई थी। मैंने इस फिल्म के लिए फोटोशूट भी करवाया था। फोटोशूट पूरा होने के बाद इन लोगों ने मुझे फिर कभी भी अपने साथ शूटिंग करने के लिए नहीं बुलाया।

kirti-kulhari_2894301-m.jpg

कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) ने आगे कहा, "रातों रात मुझे रिप्लेस कर दिया गया था। इस हादसे ने मुझे हिलाकर रख दिया। उस दिन मुझे पहली बार महसूस हुआ कि यह मेरा अंत है, जिससे मेरा सबकुछ खत्म हो गया है। अब मुझे इसी तरह की जिंदगी जीनी होगी। यह पल मेरे लिए काफी डरावने वाले थे।

Read More:-भरे इवेंट में अक्षय कुमार ने बीवी से खुलवाई थी जींस, तो राखी मुखर्जी-कैटरीना कैफ का Kiss बना विवाद का कारण, देखें विवादित तस्वीरें जिनका उड़ा था मजाक

kirti_kulhari4.jpg

आपको बता दें कि कीर्ति के अपने करियर की शुरूआत साल 2010 में आई फिल्म 'खिचड़ी द मूवी' से की थी। इसके बाद उनके हाथ फिल्म 'पिंक' लगी। जहां पर उनके किरदार को हर किसी ने बेहद ही सराहा। अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू जैसे शानदार एक्टर्स के बीच, वे अपनी खास पहचान बनाने में कामयाब रही थीं। कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) ने' ब्लैकमेल', 'शैतान', 'इंदू सरकार', कमीना, जल, सुपर से ऊपर जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।



Source Kirti Kulhari ने बंया किया दर्द, फिल्म से निकाले जाने पर खत्म हो गया था सबकुछ
https://ift.tt/3dcDVKS

Post a Comment

0 Comments