ads

Minisha Lamba: स्ट्रगल को लेकर छलका मिनिषा लांबा का दर्द, फिल्म मेकर्स देते थे रात को खाने की दावत

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले हर एक्टर या एक्ट्रेस को कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा है। जिसके बारें में खुलासा समय समय सेलेब्स करते रहे है। इन्ही के बीच नई उभरती अभिनेत्री मिनिषा लांबा भी इस शिकार से बच नही पाई हैं। अभी हाल ही में अभिनेत्री ने इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड में होने वाले संघर्ष को लेकर बात की।

Read More:-Birthday Special : स्मिता पाटिल की मौत के बाद राज बब्बर ने रेखा से बढ़ाई नजदीकियां, मिली धमकी

एक्ट्रेस ने बताया कि कई बार फिलम मेकर्स फिल्म की बात करने के बहाने मुझे ऑफिस में ही मिलने पर जोर देते थे। उस दौरान मै बात को ना समझ पाने की एक्टिंग करके इन बातों को संभालने की कोशिश करती थी।

एक इंटरव्यू में मिनिषा लांबा ने कहा- कि कई बार उन्हें रात को खाने का ऑफर दिया जाता था यदि, ऑफर स्वीकार नही किया तो इसके लिए उन पर दबाव भी बनाया जाता था। अक्सर मुझे उनके ऑफर से बचने के लिए ना समझ पाने का बहाना बनाना पड़ता था। और इसी के दम पर मै बचती चली गई।

Read More:- karishma kapoor ने पति पर लगाए थे ये बड़े आरोप, हनीमून पर दोस्तों के साथ सोने के लिए किया था मजबूर

अभिनेत्री मिनिषा लांबा ने अपने करियर की शुरूआत साल 2005 में फिल्म ‘यहां से’ से डेब्यू किया था जिसमें वो एक्टर जिमी शेरगिल के साथ नजर आईं थीं। इसके बाद 'बचना ऐ हसीनों’, 'किडनैप’, 'यादें’, 'वेल डन अब्बा', शौर्य’ जैसी फिल्मों में नजर आई थी। लेकिन इन दिनों वो लाइमलाइट की दुनिया से दूर हैं और सोशल मीडिया के जरिए वो अपने फैसं से जुड़ी रहती हैं।

मिनिषा ने अपने बॉयफ्रेंड रयान थैम से गुपचुप तरीके से शादी की थी लेकिन यह शादी ज्यादा समय तक ना चल सकी। और 5 साल के बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला लिया।



Source Minisha Lamba: स्ट्रगल को लेकर छलका मिनिषा लांबा का दर्द, फिल्म मेकर्स देते थे रात को खाने की दावत
https://ift.tt/3gZFI7g

Post a Comment

0 Comments