ads

Taarak Mehta की दया बेन कर चुकी हैं B-Grade फिल्मों में काम, कर दी थी सारी हदें पार

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: छोटे पर्दे पर आने वाला टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ बच्चों से लेकर बुजुर्ग लोगों की पहली पसंद बन चुका है। इस शो को लोग इतना पसंद करते है कि इसे देखना तक नही भूलते है। इस शो के किरदारों में दया बेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) की अदाकारी हर किसी को अपनी ओर खीच ले जाती है। लेकिन ये बात बहुत कम लोग ही जानते होंगे, कि चुलबुल सी दिखने वाली दिशा वकानी ना सिर्फ टीवी एक्ट्रेस है बल्कि फिल्म एक्ट्रेस भी हैं वह कई अन्य फिल्मों के अलावा बी-ग्रेड फिल्मों में भी काम कर चुकी है।

Read More:- बॉलीवुड के 6 स्टारकिड्स जिन्हें जन्मदिन पर मिले महंगे उपहार, 3 करोड़ की मर्सेडीज से लेकर 54 करोड़ का दुबई हॉलिडे होम तक

दिशा वकानी ने आमिर खान की फिल्म मंगल पांडे के अलावा फिल्म जोधा अकबर में ऐश्वर्या राय के साथ काम किया है। लेकिन ये बात कोई नही जानता होगी कि अपने स्ट्रगलिंग वाले दिनों में उन्हें बी-ग्रेड फिल्म में भी काम करने का मौका मिला। 1997 में आई फिल्म ‘कमसिन: द अनटच्ड’ में दिशा ने बोल्ड सीन भी किया था।

Read More:- Amrish Puri Birthday: बॉलीवुड एक्टर बनने से पहले बीमा कंपनी में काम करते थे Amrish Puri, हीरो के रोल से रिजेक्ट होकर बने विलेन

बी-ग्रेड फिल्मों में काम करने की बात करें तो दिशा वकानी ही अकेली ऐसी एक्ट्रेस नही है बल्कि इससे पहले रश्मि देसाई, संभावना सेठ, सना खान, कुनिका, और पायल रोहतगी जैसी एक्ट्रेस भी अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं।



Source Taarak Mehta की दया बेन कर चुकी हैं B-Grade फिल्मों में काम, कर दी थी सारी हदें पार
https://ift.tt/3xyvvWa

Post a Comment

0 Comments