ads

भारती सिंह ने 11 साल तक कपिल शर्मा से हर्ष लिंबाचिया के साथ रिलेशनशिप को छिपाए रखा

नई दिल्ली। टीवी की पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह को आज कौन नहीं जानता है। अपने दम पर उन्होंने बड़ा मुकाम हासिल किया है। आज उनकी देशभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। भारती कॉमेडी में जितनी बोल्ड हैं, उतनी ही रियल लाइफ में वो शर्मिली हैं। इसी कारण उन्होंने कपिल शर्मा को 11 साल तक अपने और हर्ष लिंबाचिया के बारे में नहीं बताया। इस बारे में खुद भारती ने एक इंटरव्यू में बताया था।

ये भी पढ़ें: भारती सिंह की आपबीती, कहा- इवेंट कॉर्डिनेटर्स गलत ढंग से छूते थे, विरोध करने की हिम्मत नहीं थी

दरअसल, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने 3 दिसंबर, 2017 को शादी की थी। दोनों ने साथ में कॉमेडी सर्कस', 'लाफ्टर चैलेंज', 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' जैसे शोज में काम किया और इस दौरान दोनों को एक-दूसरे को करीब से जानने का मौका मिला। वहीं, कपिल शर्मा भी हर्ष को अच्छी तरह से जानते हैं। वो हर्ष को अपना छोटा भाई मानते हैं। लेकिन इसके बावजूद भारती ने कपिल को अपने रिश्ते के बारे में कई सालों तक नहीं बताया।

bharti_singh_1.jpg

हाल ही में भारती सिंह मनीष पॉल के पॉडकास्ट में पहुंची थीं। यहां उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। उन्होंने बताया कि उन्होंने कपिल शर्मा से डेटिंग की खबर छिपाए रखी क्योंकि वो शर्मिली हैं और इस बारे में बात करते हुए अजीब महसूस करतीं। इसलिए उन्होंने पब्लिकली भी इस बारे में बात करना ठीक नहीं समझा। भारती ने कहा, 'कपिल के लिए मेरे अंदर भाई की इज्जत वाली फीलिंग है। मुझे अजीब लगता है। न तो मैंने कपिल को और न ही मनीष पॉल को बताया। मैं इस तरह की बिल्कुल नहीं हूं कि मैं मुंबई में हूं और काम करती हूं। मेरा एक बॉयफ्रेंड है। मैं उससे शादी करने जा रही हूं। मेरे अंदर ये सब कहने की हिम्मत नहीं थी।'

ये भी पढ़ें: पिता को देखा नहीं, भाई ने कभी नहीं दिया प्यार', कुछ इस तरह छलका भारती सिंह का दर्द

भारती आगे कहती हैं, 'आज भी अगर मैं हर्ष के साथ सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करती हूं तो परिवार के सामने मुझे अजीब लगता है।' उसके बाद भारती कहती हैं कि उन्होंने सिर्फ शर्म की वजह से कपिल शर्मा को हर्ष के साथ रिलेशनशिप की बात नहीं बताई।



Source भारती सिंह ने 11 साल तक कपिल शर्मा से हर्ष लिंबाचिया के साथ रिलेशनशिप को छिपाए रखा
https://ift.tt/3BeDKJE

Post a Comment

0 Comments