ads

शिल्पा ने मीडिया पर किया मानहानि का केस, याचिका के बाद मांगे 25 करोड़

नई दिल्ली| शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty ) ने 29 मीडिया कर्मियों और मीडिया हाउस के खिलाफ एक पोर्नोग्राफी मामले में 'झूठी रिपोर्टिंग करने और उनकी छवि खराब करने' का आरोप लगाते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि (defamation case) का मुकदमा दायर किया है। उन्होंने अपने खिलाफ सोशल मीडिया और वेबसाइट पर चलाई जा रही झूठी खबरों को लेकर याचिका दर्ज करवाई है।

यह भी पढ़े:-शिल्पा को जीन्स ने दिया सरेआम धोखा

शिल्पा ने अपने खिलाफ चलाए जा रहे कुछ रिपोर्ट्स को झूठा और गलत बताते हुए मीडिया हाउस पर उनके सम्मान को ठेस पहुंचाने की बात कही है और इसके खिलाफ उन्होंने य़ह कदम उठाया है।

साथ ही बता दें कि उनके वकील का कहना है कि 'राज कुंद्रा अगर किसी भी तरह के आरोपी नहीं है, तो गिरफ्तारी क्यों की गई। इस कोरोनाकाल में जरूरत ना रहने पर भी आरोपी को गिरफ्तार कर जेल में भेजा गया। कोरोना काल में आरोपी की गिरफ्तारी से सम्बंधित निर्देश होने के बावजूद पुलिस ने ये कार्रवाई की है।'

शिल्पा शेट्टी द्वारा इस याचिका में उनके खिलाफ मीडिया प्‍लैटफॉर्म्‍स पर नेगेटिव और झूठी खबरें फैलाने का आरोप लगाया है। श‍िल्‍पा का कहना है कि उनके बारे में केस (राज कुंद्रा के पॉर्न फिल्म मामले) से जुड़ी झूठी खबरें फैलाई जा रही हैं। शिल्पा शेट्टी ने कहा है कि उनके खिलाफ अपमानजनक आर्टिकल्स और वीडियोज़ चलाए जा रहे हैं, जिसे लेकर उनके रिपोर्टर्स तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं।

यह भी पढ़े:-Huawei p50 सीरीज: धांसू फीचर के साथ Smartphone लॉन्च

शिल्पा शेट्टी की ओर से इस याचिका में यह भी बताया गया है कि उनके हसबैड के साथ उनकी प्राइवेट लाइफ को बेवजह पब्लिक डोमेन पर लाया जा रहा है और फैक्ट्स को तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। अपने आरोप में ऐक्ट्रेस ने झूठे आर्टिकल्स और वीडियोज़ को लेकर गलत रिपोर्टिंग और ऐक्ट्रेस का नाम खराब करने की बात कही है।

साथ ही यह भी कहा गया है कि उनके घर के बाहर और इनवेस्टिगेटिंग अथॉरिटीज़ के ऑफिस के बाहर तक पब्लिक प्लेस पर उन्हें रिपोर्टर्स हैरेस कर रहे हैं और उनके खिलाफ चल रही अपमानजनक खबरों वीडियोज़ को लेकर वे लगातार सवाल कर रहे हैं, जिससे उनके सम्मान को ठेस पहुंच रहा है।



Source शिल्पा ने मीडिया पर किया मानहानि का केस, याचिका के बाद मांगे 25 करोड़
https://ift.tt/2Vhy4xW

Post a Comment

0 Comments