ads

करीना कपूर खान की ननद 45 साल की उम्र में भी हैं कुंवारी, इकलौती मालकिन हैं करोड़ों की संपत्ति की

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत में पटौदी परिवार एक बड़ा नाम है। इस खानदान से ताल्लुक रखने वाला हर एक शख्स अपने आप में एक बड़ी हस्ति है। फिर चाहें एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर से लेकर तैमूर अली खान हो। सैफ अली खान की चारों बच्चों भी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। लेकिन पदौदी खानदान में एक महिला ऐसी भी है जो मीडिया और लाइमलाइट से दूरी बनाए रखता है, लेकिन हां, सोशल मीडिया पर वो परिवार से जुड़ी तस्वीरों और वीडियोज को शेयर करती रहती हैं। हम बात कर रहे हैं शर्मिला टैगोर की छोटी बेटी सबा अली खान। चलिए आपको बतातें हैं। इनसे जुड़ी कुछ अहम बातें।

लाइम लाइट से दूर रहती हैं शर्मिला टैगोर की दूसरी बेटी

एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर के तीन बच्चे हैं। सैफ अली खान, सोहा अली खान और सबा अली खान। सैफ अली खान और सोहा अली खान बॉलीवुड में काम कर चुके हैं। वहीं सबा अली खान है कि अभी भी सिनेमा इंडस्ट्री से पूरी तरह से दूर हैं। यहां तक की कभी भी सबा को बॉलीवुड इवेंट या फिर फिल्मी पार्टिज़ में भी स्पॉट नहीं किया जाता है। सबा सैफ से 5 साल छोटी और सोहा से 2 साल छोटी हैं। हैं।

करोड़ों संपत्ति की हैं मालकिन

सबा अली खान को बस परिवार के फंक्शन में देखा जा सकता है। साथ ही सबा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। जहां वो अपने परिवार की कई अनदेखी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है। सबा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो को सक्सेसफुल वुमन हैं। वो एक ज्वेलरी डिजाइनर हैं और खुद का बिजनेस चलाती हैं। कुछ समय पहले ही सबा ने डायमंड चैन शुरू की है। खबरों की मानें तो सबा अली खा 2700 करोड़ की सपंत्ति की इकलौती मालकिन हैं।

लाइफ पार्टनर को लेकर कही ये बात

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में सबा अली खान ने अपने मैरिज प्लान्स को लेकर बातचीत की थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि वो अल्लाह के सही वक्त में अटूट विश्वास रखती हैं। उन्होंने बताया था कि "उनकी लाइफ में फिलहाल कोई शख्स नहीं है। जिससे वो शादी कर सकें। वो इस वक्त अपने साथ ही वक्त जीना चाहती हैं। सबा ने अपने पार्टनर का फैसला पूरी तरह से अल्लाह पर छोड़ने की बात कही थी।"

 

 



Source करीना कपूर खान की ननद 45 साल की उम्र में भी हैं कुंवारी, इकलौती मालकिन हैं करोड़ों की संपत्ति की
https://ift.tt/3eShxY7

Post a Comment

0 Comments