ads

ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'पोन्निईन सेलवन' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, 500 करोड़ का है बजट

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं। वह आखिरी बार साल 2018 में फिल्म 'फन्ने खां' में नजर आई थीं। ऐसे में फैंस को उनकी नई फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। अब ऐश ने अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। उनकी अपकमिंग फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटिड हैं। ऐश्वर्या राय की अपकमिंग फिल्म का नाम 'पोन्निईन सेलवन' है।

अपनी नई फिल्म की जानकारी ऐश्वर्या राय ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सुनहरा दौर जिंदगी में आ रहा, मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन PS1’।

ये भी पढ़ें: अच्छी शक्ल ना होने के चलते Naseeruddin Shah के साथ इस एक्ट्रेस ने काम करने से किया था इनकार

aishwarya_rai.jpg

ऐश्वर्या राय की इस फिल्म को मणिरत्नम डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म उनके महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट्स में से एक है। इस पर वह लंबे वक्त से काम कर रहे हैं। फिल्म का बजट 500 करोड़ बताया जा रहा है। ऐसे में ये फिल्म तमिल की सबसे महंगी फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो चुकी है। फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि ये दो पार्ट में रिलीज होगी। पहला पार्ट 2022 में आएगा। ऐश्वर्या राय के साथ इस फिल्म में अभिनेता विक्रम की मुख्य भूमिका है। इससे पहले दोनों मणिरत्नम की फिल्म ‘रावण’ में साथ काम कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Raj Kundra की गिरफ्तारी के बीच Kapil Sharma का वीडियो हो रहा है वायरल ,कमाई को लेकर किया था सवाल

ऐश्वर्या राय और विक्रम के अलावा इस फिल्म में जयम रवि, विक्रम प्रभु, तृषा कृष्णन और मोहन बाबू मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म के संगीतकार एआर रहमान हैं। फिल्म को लाइका प्रोडक्शंस और मणिरत्नम प्रोड्यूस कर रहे हैं। 'पोन्निईन सेलवन' फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति की इसी नाम पर प्रकाशित किताब पर आधारित है। ऐश्वर्या द्वारा शेयर किए गए पोस्टर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी फिल्म के लिए काफी एक्साइटिड हैं।



Source ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'पोन्निईन सेलवन' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, 500 करोड़ का है बजट
https://ift.tt/2VVy3A1

Post a Comment

0 Comments