ads

होस्टिंग और जज करने के इन स्टार्स को मिलते हैं करोड़ों, जानिए सलमान सहित 6 सेलेब्स की फीस

मुंबई। टीवी की दुनिया में अब केवल एक्टिंग करके ही नहीं, शो होस्ट करके और जज के रूप में बैठने के भी करोड़ों रुपए अदा किए जाते हैं। हालांकि ये बॉलीवुड के बड़े नामों को ही मिलते हैं, हर स्टार को इतना पेमेंट नहीं मिलता है। आइए जानते हैं किन सेलेब्स को किस शो के लिए कितनी मिलती है फीस—


शिल्पा शेट्टी

hosting_fee_shilpa_shetty.png

शिल्पा शेट्टी फिल्मों के बाद अब टीवी पर शो जज करती नजर आती हैं। सुपर डांसर शो को वे शुरू से ही जज कर रही हैं। हालांकि फिलहाल उनके पति के अश्लील वीडियो मामले में नाम आ जाने से, वे शो से दूर हैं। रिपोर्ट्स कहती हैं कि उन्हें 'सुपर डांसर 4' के हर एपिसोड के लिए 18 से 20 लाख रुपए मिलते हैं।

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा शो में एक एपिसोड के ही इतने रुपए लेता है ये कॉमेडियन, जानें पूरी स्टारकॉस्ट की फीस

अमिताभ बच्चन

hosting_fee_amitabh.png

जब अमिताभ बच्चन ने 'कौन बनेगा करोड़पति' शो होस्ट करना शुरू किया था, तब उनकी फीस 25 लाख प्रति एपिसोड थी। अब एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि उनको प्रति एपिसोड 3 से 5 करोड़ रुपए फीस दी जाती है।


माधुरी दीक्षित

hosting_fee_madhuri.png

अन्य बॉलीवुड स्टार्स की ही तरह अब माधुरी दीक्षित भी रियलिटी शोज जज करती हैं। 'डांस दीवाने 3' उन्हीं के कंधों पर टिका नजर आता है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, माधुरी इस शो के प्रति एपिसोड 1 से 2 करोड़ रुपए फीस चार्ज करती हैं।

यह भी पढ़ें : ‘रामायण’ के कलाकारों को मिलती थी बेहद कम फीस, क्या आप जानते हैं?

नेहा कक्कड़

hosting_fee_neha.png

सिंगिंग रियलिटी शोज में अब नेहा कक्कड़ बड़ा नाम हो गया है। वे 'इंडियन आइडल 12' में जज के रूप में नजर आती रही हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि नेहा को प्रति एपिसोड करीब 5 लाख रुपए दिए जाते हैंं।

आदित्य नारायण

aditya_narayan.png

'इंडियन आइडल' सहित कई सिंगिंग रियलिटी शोज की होस्टिंग कर चुके सिंगर आदित्य नारायण ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें 'सारेगामापा' के एक एपिसोड के लिए 7500 रुपए मिला करते थे। हालांकि आज ऐसा नहीं है, रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें अब 'इंडियन आइडल 12' के लिए हर एपिसोड के 2.50 लाख रुपए मिलते हैं।

सलमान खान

hosting_fee_salman.png

सलमान खान टीवी की दुनिया के सबसे महंगे होस्ट हैं। वे 'बिग बॉस' को एक दशक से ज्यादा से होस्ट कर रहे हैं। ठीक इसी तरह उनकी फीस भी बढ़ती जा रही है। इस शो के 14वें सीजन में उन्होंने प्रति एपिसोड 20 करोड़ रुपए चार्ज किए। रिपोर्ट्स की मानें तो अगले सीजन के लिए उनकी फीस में करीब 15 प्रतिशत का इजाफा होने वाला है।



Source होस्टिंग और जज करने के इन स्टार्स को मिलते हैं करोड़ों, जानिए सलमान सहित 6 सेलेब्स की फीस
https://ift.tt/3f6dBDi

Post a Comment

0 Comments