ads

निकाह के वक्त जैद दरबार ने रखी थी गौहर के सामने शर्त, 7 महीने बाद बोलीं- 'नहीं मानती तो टूट जाती शादी'

नई दिल्ली। पिछले साल दिसंबर में एक्ट्रेस गौहर खान ने जैद दरबार संग शादी कर ली। गौहर और जैद की शादी सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही थी। सोशल मीडिया पर दोनों शादी के हर एक फंक्शन की तस्वीरें और वीडियोज जमकर वायरल हुई थीं। कोरोना के चलते उनकी शादी में परिवार वाले और करीबी रिश्तेदार ही शामिल हो पाए थे। दोनों की जोड़ी को लेकर फैंस में भी काफी क्रेज देखने को मिलता है। गौहर खान हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 14 फेरे में नज़र आई थीं। जिसके प्रोमोशन के दौरान उन्होंने अपनी लाइफ को लेकर भी कई खुलासे किए।

7 महीने बाद गौहर खान ने शादी को लेकर की बात

फिल्म '14 फेरे' के प्रोमोशन के दौरान गौहर खान एक इंटरव्यू में जैद दरबार संग हुई उनकी शादी को लेकर हैरान कर देने वाली बात बताई। गौहर ने बताया कि शादी के ऐन वक्त पर जैद दरबार ने उनके सामने एक शर्त रख दी थी।

गौहर ने ये तक कहा कि 'अगर वो शर्त नहीं मानती तो शायद जैद शादी के मना कर देते। दरअसल, शादी के वक्त जैद ने गौहर से कहा था कि वो उनके लिए उनके काम का शेड्यूल सब मैनेज कर लेंगे, लेकिन अगर उन्होने शादी में मेंहदी नहीं लगाएगी तो वो उनसे शादी नहीं करेंगे।'

 

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस कियारा अडवाणी को है महंगे जूते और कपड़ों का शौक, अपने स्टाइल से जीतती हैं लोगों का दिल

शादी के बाद ही चली गईं थीं फिल्म की शूटिंग पर

गौहर ने बताया कि 'जैद चाहते थे कि वो शादी में मेहंदी जरूर लगाएं। शादी के अगले दिन ही गौहर अपनी फिल्म 14 फेरे की शूटिंग के लिए लखनऊ चली गई थीं। यही नहीं फिल्म की शूटिंग के लिए गौहर संग जैद भी उनके साथ गए थे। गौहर ने बताया कि जैद काफी सपोर्टिव है। वो हर काम में उनका साथ देते हैं और हर बात को बखूबी समझते हैं।'

यह भी पढ़ें- मंदिर के बाहर जन्मी थीं ललिता पवार, एक थप्पड़ ने बदल डाली एक्ट्रेस की पूरी जिंदगी

फिल्म '14 फेरे' को लेकर सुनाया एक किस्सा

गौहर ने फिल्म '14 फेरे' को लेकर भी अपना किस्सा शेयर किया। गौहर खान ने बताया कि 'फिल्म में जो उनके हाथों में मेहंदी लगी है वो उनकी शादी की है। गौहर ने कहा कि उन्हें नहीं पता की अल्लाह ने क्या प्लान बनाया है। गौहर बताया कि शूटिंग के दौरान उन्हें शादी के ही सीन्स थे, इसलिए उन्हें शूटिंग में वो सीन्स करने में कोई दिक्कत नहीं हुई।' आपको बता हाल ही में गौहर खान वेब सीरीज़ 'ताड़व' में दिखाई दी थी। उनके किरदार को लोगों ने काफी पसंद भी किया।



Source निकाह के वक्त जैद दरबार ने रखी थी गौहर के सामने शर्त, 7 महीने बाद बोलीं- 'नहीं मानती तो टूट जाती शादी'
https://ift.tt/3xe79jR

Post a Comment

0 Comments