ads

Anupama 23rd July Written Updates: शो में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट,अनुपमा के बदले अवतार को देख सन्न रह जाएगा परिवार

नई दिल्ली। वनराज अपने कैफे को चलाने के लिए खूब मेहनत कर रहा है। वो सड़क पर कैफ के प्रोमोशन के लिए पैम्फलेट सड़क पर बांटना शुरू कर दिया था। ये देख उसकी समधन राखी दवे भड़क जाती है और घर आकर खूब तमाशा करती है। जानिए क्या होगा आज रात शो 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में।

बाबू जी हुए दुखी

समर और पाखी की लड़ाई हो जाती है। बहस करते हुए पाखी गिर जाती है। तभी तोषो आ जाता है। तोषो को लगता है कि समर ने पाखी पर हाथ उठाया है। ये देख तोषो समर पर चिल्लाने लगता है। समर समझाने की कोशिश करता है कि वो खुद से गिरी है। समर और तोषो के बीच बहस बढ़ जाती है और दोनों लड़ने लगते हैं। पाखी दोनों को रोकने की कोशिश करती है। तभी बाबू जी आ जाते हैं। तोषो और समर को लड़ता वो बहुत दुखी हो जाते हैं। बाबू जी तीनों बच्चों से कहते हैं। वो अपनी मां के दिए संस्कारों का काफी अच्छे से प्रदर्शन कर रहे हैं। पहली बार उन्हें ऐसा लग रहा है कि क्यों वो जिंदा है।

बॉ ने दिया अनुपमा को हौसला

पाखी संग हुई बहस को लेकर अनुपमा काफी उदास होती है। तभी बॉ अनुपमा के लिए दूध का गिलास लेकर आती है। बॉ अनुपमा को समझाती है कि बच्चे होते वक्त ही दर्द नहीं देते हैं। जिंदगीभर के लिए वो दर्द लेकर आते हैं। कभी ज्यादा तो कभी कम देते हैं। बॉ अनुपमा क हौसला देती हैं कि सब ठीक हो जाएगा और अगर नहीं होता तो जानती है कि वो सब ठीक कर देगी।

यह भी पढ़ें- Anupama 22nd July Written Updates: कैफे का खाना बर्बाद करने पर अनुपमा ने लगाई पाखी को खूब फटकार, काव्या की भी लगाई क्लास

पाखी का बर्ताव देख मायूस अनुपमा और बॉ

सुबह-सुबहर अनुपमा किचन में आती हैं तो देखती है कि वो काव्या पहले से ही वहां मौजदू है। काव्या अनुपमा से कहती है कि उसने सभी के लिए नाश्ता बना कर रख दिया है। साथ ही उसके लिए भी बनाया है। तभी पाखी आ जाती है और वो देखती है कि काव्या उसके लिए नाश्ता बना रही है। काव्या कहती है कि उसने उसके लिए चॉकलेट सैंडविच भी बनाया है। ये देख अनुपमा पाखी से कहती है कि काफी टाइम से मीठा खा रही है ऐसे में पेट में दर्द हो जाएगा। काव्या ये सुनकर कहती है कि फिर टोका-टाकी शुरू कर दी। अनुपमा काव्या को बीच में बोलने से रोकती है। तभी पाखी भी कहती है कि वो उसकी बेस्टी से कुछ ना कहे। पाखी का अनुपमा संग ऐसा बर्ताव देख बॉ मायूस हो जाती है।

वनराज के सामने आई बड़ी चुनौती

कैफे जाते ही अनुपमा वनराज से कहती है कि वो पाखी को समझा दे। तभी समर कैफे के लिए पैम्फलेट लाता है। पैम्फलेट देख सभी खुश हो जाते हैं। तभी कैफे में कोई पैम्फलेट गिरा जाता है। वनराज उसे पैम्फलेट को उठता है और देखता है कि उसके कैफे के सामने ही किसी ने दूसरा कैफे खोला है। जो उनके कैपे से काफी बेहतर है। ये देख वनराज काफी उदास हो जाता है, लेकिन अनुपमा हिम्मत देते हुए वनराज को याद दिलाती है कि कैसे वो अपनी कंपनी के लिए बड़े प्रोजेक्ट्स लेकर आए है। तो अब वो अपने कैफे के लिए भी ऐसा कर सकते है। तभी वनराज खुद पैम्फलेट लेकर निकल जाता है।

पैम्फलेट बांटने लगा वनराज

हाथों में पैम्फलेट लिए वनराज खुद सड़क पर खड़े होकर पैम्फलेट बांटना शुरू कर देता है। ये देख अनुपमा, मामा जी, और समर काफी दुखी हो जाते हैं। तभी बाबू जी आते हैं और वनराज को पैम्फलेट बांटता देख वो भी मायूस हो जाते हैं। बाबू जी कहते हैं कि वक्त क्या क्या दिन दिखाता है। काव्या वनराज के लिए लंच लेकर आती है और देखती है कि वो सड़क पर खड़ा होकर पैम्फलेट बांट रहा है। ये देख वो काफी शर्मिंदगी महसूस करती है और खाना का डिब्बा वापस लेकर चली जाती है।

राखी दवे ने वनराज और परिवार को कहा भिखारी

वनराज, अनुपमा, समर, बाबू जी और मामा जी कैफे से घर लौटते हैं। तभी वो देखते हैं कि राखी दवे बॉ के झूले पर बैठी है। बॉ मंदिर से लौटती हैं और राखी दवे को देख वो भी हैरान हो जाती है। बॉ राखी दवे को झूले से उतरने के लिए कहती है कि लेकिन वो कोई जवाब नहीं देते। राखी दवे कहती है कि वो सोच रही हैं कि वो सोच रही हैं कि सड़क छाप लोगों से कैसे बात करें। राखी दवे बॉ को कहती है कि उनका बेटा और एक्स वाइफ सड़क पर खड़े होकर पर्चे बांटकर लोगों से भीख मांग रहे थे कि वो कैफे में आएं और कॉफी पिएं।

ये सुनकर वनराज कहता है कि अपने काम की पब्लिसिटी करना गलत नहीं है। वनराज राखी दवे को याद दिलाता है कि उसी गली में उसका भी कोचिंग सेंटर का बोर्ड लगा है। जिस पर उसकी तस्वीर भी लगी हुई है। जो लोगों से कह रही है कि कोचिंग सेंटर में एडमिशन कराए।

 

यह भी पढ़ें- Anupama 21st July Written Updates: काव्या-पाखी ने की वनराज के कैफे का खाना बर्बाद,अनुपमा ने लगाई दोनों को खूब डांट

बाबू जी को भिखारी कहने पर फूटा वनराज का गुस्सा

वनराज राखी को कहता है कि पहले वो आप कहता था लेकिन अब वो तुम कहेगा। तभी राखी दवे कहती है कि वो सड़कछाप से यही उम्मीद करती है। राखी दवे कहती है कि उसने गरीब घर में अपनी बेटी को दिया था। भीखमंगे घर में नहीं। वनराज राखी दवे को समझता है कि उसके घर में मेहनत करने वाले हैं। उस सड़क पर उसके बाबू जी भी राखी दवे वनराज के साथ-साथ उसके बाबू जी को भी भिखारी कह देती। ये सुनकर वनराज और उसका पूरा परिवार हैरान हो जाता है। वनराज चिल्लाकर राखी दवे को शांत कर देता है।

( Precap- अनुपमा काव्या से पूछती है कि उसे उसके साथ घर में रहने से दिक्कत है। तो काव्या कहती है कि हां। अनुपमा डांस एकेडमी में कैफे के होने से उसे दिक्कत है। तो काव्या कहती है हां। अनुपमा गुस्से में वनराज और काव्या से उनके घर और डांस एकेडमी से निकलने के लिए कहती है।)

 



Source Anupama 23rd July Written Updates: शो में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट,अनुपमा के बदले अवतार को देख सन्न रह जाएगा परिवार
https://ift.tt/3Bz2UCM

Post a Comment

0 Comments