ads

Anupama 3rd July Written Updates: काव्या की हरकतों से परेशान वनराज, अब की बच्चे की मांग

नई दिल्ली। शो 'अनुपमा' में काव्या इस बात से नाराज़ हो जाती है कि वनराज क्यों घर का सारा खर्च उठाने की बात कह रहा है। काव्या की हरकतों से पहले ही वनराज काफी दुखी है। ऐसे में उसकी पैसों की बातों से भी वो नाराज होता है। इस बीच काव्या वनराज से बच्चे को लेकर बात करने लगती है। वनराज अनुपमा से मिलता है और दोनों के बीच खास बातचीत होती है। जानिए क्या होगा आज रात अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में।

वनराज ने मांगी पूरे परिवार से माफी

काव्या की हरकतों से वनराज काफी परेशान है। वनराज अपनी मां और बच्चों से माफी मांगते हैं कि उन्हें उनकी वजह से इस उम्र में पैसा कमाना पड़ा है। वहीं बॉ घर में पैसों को लेकर चल रही दिक्क्तों को देखकर रो पड़ती है। वो कहती हैं कि कल के दिन अगर उनकी और उनके बाबू जी की तबीयत खराब हो गई तो क्यो वो चंदा मांगकर उनका इलाज करवाएंगे। बॉ घर के हालत देख काफी दुखी हो जाती हैं।

अनुपमा ने समझाई बच्चों को बात

अनुपमा अपने सभी बच्चों को कहती हैं कि पैसे कमाने के चक्कर में वो अपना सूकुन ना खो बैठे। मुसीबत के लिए पैसा जरूर जोड़े लेकिन अपनी लाइफ को भी एन्जॉय करें। अनुपमा बच्चों से कहती है कि वो पगालों की तरह पैसा कमाने के पीछे ना भागे। ये कहकर अनुपमा सभी बच्चों को गले से लगा लेती हैं।

यह भी पढ़ें- Anupama 2nd July 2021 Written Updates: किंचल को हुआ अपनी गलती का एहसास, अनुपमा से माफी मांग लगाया गले से

अनुपमा से कही दिल की बात

बाबू जी को गुस्सा देख अनुपमा उन्हें मनाने के लिए उनके पास जाती हैं। जहां बाबू जी उन्हें कहते हैं कि वो काव्या को भी अपनी बेटी मनाते हैं। वो उन्हें भी अपनी बेटी की तरह उन्हें प्यार देना चाहते हैं, लेकिन शायद काव्या उन्हें अपना मनाना ही नहीं चाहती। अनुपमा बाबू जी को समझाती हैं कि बेशक काव्या ना बदले लेकिन वो ना बदले। अनुपमा बाबू जी से कहती हैं कि काव्या के चक्कर वो अपने बेटे और बहू को दूर ना कर दें। वो उनसे कहती हैं कि जब वो कुछ कहते हैं तो बात बढ़ जाती है।

काव्या चाहती है बच्चा

वनराज कमरे में आता है और काव्या उनसे बात करने लगती है। वनराज काव्या को कहता है कि उसका मूड नहीं बात करने का। लेकिन काव्या रोकती नहीं है वो वनराज से कहती है कि उसे घर में अकेले पैसे देने की बात नहीं कहनी चाहिए थी। काव्या वनराज से कहती है कि उन दोनों के बचाए हुए पैसे अब खत्म होने वाले हैं। ऐसे में कल के दिन उनका बच्चा होगा तो उसका ख्याल वो कैसे रखेंगे। बच्चे की बात सुनकर वनराज हैरान हो जाता है और काव्या से कहता है कि उसने इस बारें में सोचा तक नहीं है।

यह भी पढ़ें- Anupama 1st July 2021 Written Updates: काव्या हो रही है अपनी चाल में कामयाब, किंचल को कर रही है अनुपमा से दूर

अनुपमा-वनराज किया बच्चों को याद

अनुपमा वनराज से कहती है कि उन्होंने जो अगले महीने से पैसे देने की बात कही थी। वो उन्होंने गलत ढंग में नहीं कही थी। लेकिन वनराज कहते हैं कि वो जानते हैं। साथ ही वनराज कहते हैं कि अलग होने के बाद से वो उन्हें समझने लगे हैं। अनुपमा कहती है कि जितना हो सके उतना ही करें। इस बीच वनराज को याद आता है कि कल समर का जन्मदिन है। वनराज और अनुपमा बात करते हैं कि कैसे समर हर जगह सो जाता था और कैसे समर के वक्त अनुपमा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी थी। दोनों बच्चों की बात कर काफी खुश हो जाते हैं। अनुपमा वनराज को कहती है कि वो समर को विश ना करें क्योंकि उसके लिए सरप्राइज पार्टी रखी है।

समर की सरप्राइज पार्टी

समर का जन्मदिन है। जिसके लिए पूरा परिवार पार्टी की तैयारी कर रहा है। इस बीच वनराज भी आता है और कहता है कि वो भी समर की सरप्राइज पार्टी का हिस्सा बनना चाहता है। वनराज कहता है कि सब उसे मिलकर गिटार गिफ्ट देंगे क्योंकि उसे म्यूजिक पसंद है। वनराज की बात सुनकर पूरा परिवार हैरान हो जाता है। वनराज कहते हैं कि वो मानते हैं कि वो बुरे हैं। बाबू जी उन्हें समझाते हैं कि जल्द ही उनके और समर के बीच की दीवार टूट जाएगी।

समर हुआ परेशान

समर का जन्मदि है और उसे घर का कोई भी सदस्य विश नहीं करता। खास कर अनुपमा भी। ये देख समर काफी परेशान हो जाता है। वो सबके पास जाकर देखता है कि सभी अपने-अपने काम में बिजी है। समर ये देखकर हैरान हो जाता है। समर तभी सोचता है कि बेशक उनका परिवार उनका बर्थडे भूल जाए लेकिन उनकी मां अनुपमा उनका बर्थडे नहीं भूल सकती। तभी समर को एहसास होता है कि उनका पूरा परिवार उनके लिए सरप्राइज पार्टी प्लान कर रहा है।

समर पूरे घर में देखता है कि पार्टी का सामान कहां रखा है, लेकिन उसे मिलता नहीं है। वहीं वो देखता है कि किचन में उसकी भाभी किंचल, बॉ और मां खाना बना रही होती है। समर वहां जाकर उनसे पूछता है कि आज कौन सी तारीख और दिन है। लेकिन तीनों ही ना याद होने का बहाना देते हैं।

( Pre- काव्या वनराज से बच्चा करने की जिद्द करती हैं। वहीं समर के जन्मदिन पर अनुपमा और वनराज अपने बच्चों के बचपन की यादों को खो जाते हैं। समर को उसके जन्मदिन पर सरप्राइज पार्टी के लिए पूरा परिवार तैयारियों में जुटा गया है )



Source Anupama 3rd July Written Updates: काव्या की हरकतों से परेशान वनराज, अब की बच्चे की मांग
https://ift.tt/3hBGhES

Post a Comment

0 Comments