ads

Anupama 7th July Written Updates: वनराज-काव्या हुए बेरोजगार, अनुपमा की डांस एकेडमी बनकर हुई तैयार

नई दिल्ली। सीरियल 'अनुपमा' में ड्रामे का तड़का लग गया है। अनुपमा को अनपढ़ बताने वाली काव्या और वनराज को जोरदार झटका लग गया है। जहां अनुपमा ने अपने सपने को पूरा करते हुए पहले कदम आगे बढ़ाया है। वहीं किस्मत काव्या और वनराज को जिंदगी में पीछे करती जा रही है। काव्या की एक गलती की वजह से उसे नौकरी से निकाल दिया गया। वहीं वनराज की किस्मत भी उसका साथ नहीं दे रही है। उसके दोस्त ने अचानक से कैफे को बंद करने का फैसला लिया। जानिए सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में आज रात क्या होगा।

बेटी पाखी और बॉ के व्यवहार से इमोशनल हुईं अनुपमा

अनुपमा किचन में बेटी स्वीटी के कोल्ड कॉफी बनाने के लिए जाती हैं तो देखती हैं कि स्वीटी ने खुद की कॉफी खुद ही बना ली होती है। साथ ही वो अनुपमा से डांस सिखाने को भी कहती है। ये सुनकर अनुपमा को पुराने दिनों की याद आ जाती है कि पहले कैसे उनकी बेटी को लगता था कि उन्हें कुछ नहीं आता। स्कूल में अंग्रेजी ना बोलने की वजह से पाखी को उन्हें सबसे मिलने में काफी शर्म आती थी। स्वीटी का बदला हुआ बर्ताव देख अनुपमा काफी इमोशनल हो जाती है। इतने में बॉ अनुपमा को कहती है कि वो अपने भाई को फोन कर बता दें कि आज वो और बाबू जी उसके घर आएंगे उसकी मां से मिलने जाएंगे। जिसे सुनकर अनुपमा काफी भावुक हो जाती हैं।

वनराज अनुपमा के बीच खुशी के पल

अनुपमा ऑफिस जाने के लिए जल्दबाजी में निकल रही होती है। वहीं वनराज भी अपनी बाइक पर घर के बाहर खड़ा होता है। वनराज अनुपमा को रोकता है। अनुपमा को लगता है कि वनराज उसे ऑफिस छोड़ने के लिए रुका है। लेकिन तभी वनराज अनुपमा को कहता है कि उसके बालों में धनिया लगा है। जिसे सुनकर अनुपमा और वनराज जोरों से हंसने लगते हैं। वनराज अनुपमा को कहता है कि आज का दिन यूं हंसते-हंसते चला जाए। अनुपमा को ऑफिस जाते देख वनराज काफी खुश हो जाता है।

काव्या का घमंड

काव्या और किंचल के ऑफिस में एक बड़ी मीटिंग होती है। किंचल बार-बार काव्या को कहती है कि वो ठीक से सब चीज़ें देख ले। लेकिन काव्या कहती है कि तुम चिंता मत करो मुझे सब कुछ आता है। काव्या अनुपमा के दिए हुए वनराज को आइडिया के बारें में सोचते हुए ऑफिस का काम कर रही होती है। काव्या मन ही सोचती है कि वो अनुपमा से ज्यादा अच्छे आइडिया वनराज को देगी। ताकी उसे समझ में आ जाए कि M.B.A और 12वीं पास में क्या फर्क है।

स्कूल में डांस सिखाती डांस

अनुपमा में स्कूल डांस सीखाते हुए बेटी स्वीटी के बारें में सोचती हैं। वो सोचती है कि स्वीटी को कुछ अलग और अच्छा डांस सीखाना होगा। नहीं तो वो गुस्सा हो जाएगी। वहीं दूसरी समर और नंदनी अनुपमा की डांस एकेडमी को तैयार कर रहे हैं।

वनराज के दोस्त को पंसद आए आइडिया

अनुपमा द्वारा दिए गए सभी आइडियस को वनराज अपने कैफे के दोस्त को बताता है। जिसे सुनकर वनराज का दोस्त काफी इम्प्रेस हो जाता है। वनराज बताता है कि ये आइडिया अनुपमा के हैं। जिसे सुनकर उनका दोस्त काफी हैरान हो जाता है। इस बीच उनका दोस्त अनुपमा संग उनके रिश्ते के बारें में पूछता है। वनराज बताता है कि अब दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता है। वहीं दूसरी ओर समर-नंदनी अनुपमा को फोन कर कहते हैं कि वो स्कूल के बाद कारखाने आ जाएं। अनुपमा समझ जाती है कि पेटिंग का काम पूरा हो गया है।

काव्या से हुई बड़ी गलती

काव्या मीटिंग के दौरान अपने कलाइंट के सामने प्रेसेंटेशन दे रही होती है। जैसी ही काव्या लैपटॉप खोलती है। उसे उसकी फाइल नहीं मिलती है। मीटिंग में बैठे लोग प्रेसेंटेशन का इंतजार कर रहे होते हैं। लेकिन काव्या को फाइल नहीं मिलती। ये देख उनका बॉस काफी नाराज हो जाता है। किंचल फिर आगे आकर प्रेसेंटेशन तैयार करती है। मीटिंग खत्म होने के बाद बॉस किंचल और काव्या पर बहुत गुस्सा करता है और काव्या को 1 महीने की छुट्टी पर बिना सैलरी के भेज देता है। काव्या की इस हरकत से किंचल को भी बहुत डांट पड़ती है।

वनराज मुसीबत में

लंबे समय बाद काम करने का मौका वनराज को मिला होता है। तभी वनराज का दोस्त आता है और कहता है कि कैफे के बिजनेस में उसके पिता का पैसा लगा हुआ है। जिससे उसके भाई को दिक्कत हो रही है। उसके पिता ने कैफे बेचकर पैसे लौटने को कहा है। ये बात सुनकर वनराज हैरान और परेशान हो जाता है।

अनुपमा का सपना हुआ पूरा

काफी लंबे समय से समर और नंदनी अनुपमा की डांस क्लास बना रहे हैं। पूरा काम होने के बाद जब अनुपमा अपनी एकडेमी आती है तो हैरान हो जाती है। डांस स्कूल को देख अनुपमा काफी खुश हो जाती हैं और समर नंदनी को गले लगा लेती हैं। डांस एकडेमी को देख अनुपमा को काफी भावुक हो जाती है। वो समर और नंदनी को थैंक्यू कहती है। अनुपमा अपनी एकडेमी को में भगवान के आगे दीया जलाती है।



Source Anupama 7th July Written Updates: वनराज-काव्या हुए बेरोजगार, अनुपमा की डांस एकेडमी बनकर हुई तैयार
https://ift.tt/3hmj9Lv

Post a Comment

0 Comments