ads

B'day Spcl : Himesh Reshamiya ने 22 साल पुरानी शादी तोड़कर पत्नी की करीबी सहेली से बनाए संबंध, की दूसरी शादी

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर, कम्पोजर और एक्टर हिमेश रेशमिया 23 जुलाई को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। हिमेश अक्सर अपने गानों के साथ साथ लोगों को काम देने के लिए सुर्खियों में बने रहते है इसके पहले वो तब चर्चा में आए थे तब सड़क पर बैठी एक महिला रानू मंडल को गाने का मौका देकर रातों रात एक सितारा बना दिया था। लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर वो खरे नही उतर पाए। हम आपको बता रहे हैं 23 जुलाई 1973 को जन्मे हिमेश रेशमिया की जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प किस्से..

Read More:- 64 साल की उम्र Anil Kapoor ट्रैक पर फुर्तीले अंदाज में दौड़ते आए नजर, जज्बा देख फैंस हुए हैरान!

himeshreshmaiyan.png

फिल्म इंडस्ट्री में हिमेश की एंट्री सलमान खान की फिल्म से हुई थी। सलमान खान को उनके कंपोज किए कुछ गाने इतने पसंद आए कि उन्होंने अपनी फिल्म में उन्हें गाने का मौका दिया। इसके बाद हिमेश ने फिल्म प्यार किया तो डरना क्या में दो गाने कंपोज किए और फेमस हो गए। सफलता की सीढ़ी चढ़ने के बाद वो जितने ज्यादा अपने गानों से सुर्खियां बटोर रहे थे उससे कही ज्यादा वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से चर्चा में थे।

resamia1.jpg

हिमेश ने कोमल नाम की एक महिला से साल 1995 में शादी की थी 22 साल चली इस शादी में वो एक बेटे के पिता बने। लेकिन इसी बीच साल 2016 में उन्होंने अपनी 22 साल पुरानी शादी को तोड़कर पत्नि की सहेली से नाता जोड़ लिया। साल 2016 में हिमेश ने पहली पत्नि कोमल को तलाक देकर अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस सोनिया कपूर से दूसरी शादी कर ली।

Read More:- बॉलीवुड के इन स्टार्स ने दमदार एक्टिंग के साथ शानदार गानों से लूटा फैंस का दिल, सोनाक्षी सिन्हा से लेकर Anil Kapoor तक गा चुके हैं गाने

himesh1.jpg

जानकारी के मुताबिक, सोनिया कोमल की बहुत करीबी दोस्त हुआ करती थीं। और सोनिया का उनके घर पर आने-जाने के दौरान हिमेश से नजदिकीयां बड़ना शुरू हो गई। काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप के बाद उन्होंने पत्नी कोमल को तलाक देकर सोनिया से शादी कर ली।

हिमेश इस समय में छोटे पर्दे पर आने वाले सिंगिंग रियलटी शो इंडियन आइडल 12 में जज के तौर पर नज़र आ रहे हैं। हिमेश ने तेरा सुरूर, हैप्पी हार्डी और हीर, क़र्ज़ जैसी फिल्मों में काम किया लेकिन एक्टर के तौर पर उन्हें उतनी सफलता नहीं मिली।



Source B'day Spcl : Himesh Reshamiya ने 22 साल पुरानी शादी तोड़कर पत्नी की करीबी सहेली से बनाए संबंध, की दूसरी शादी
https://ift.tt/3zrL0A9

Post a Comment

0 Comments