ads

अपने बेटे की गर्लफ्रैंड के साथ जबर्दस्त किसिंग सीन कर बैठे थे धर्मेंद्र, फ़िर ऐसा था सनी का रिएक्शन

नई दिल्ली। 70 से 80 के दशक के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र भले ही 85 साल की उम्र के पड़ाव पर पंहुच चुके हैं। लेकिन आज भी उनके अंदर एक अलग सा जोश नजर आता है। वे अपने रोमांटिक अंदाज से आज भी लोगों को अपनी ओर खींच ही लेते है। एक समय ऐसा भी था जब एक्ट्रेस उनके साथ काम करने के लिए मरती थीं। धर्मेन्द्र की फिल्मों में जितना रोमांस फिल्मी पर्दे पर देखने को मिलता था उससे कही ज्यादा वो पर्दे के बाहर अपने रोमांटिक अंदाज के चलते चर्चा में बने रहते थे। एक बार तो इन्होंने अपनी हदें तब पार कर दी थी जब अपने से 21 साल छोटी एक्ट्रेस को किस करके चर्चा में आए थे।

Read More:- मां बनने के बाद भी Anushka Sharma हैं रॉयल लुक की मल्लिका, उनका स्टाइलिश लुक फैंस पर ढा रहा है कहर

5.png

दरअसल, यह किस्सा उस समय का है जब 21 साल छोटी डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) के साथ धर्मेंद्र ने एक फिल्म की थी जिसमें उन्हें डिंपल को किसिंग सीन देना था। यह किस्सा इसलिए ज्यादा दिलचस्प हो जाता है क्योंकि धर्मेंद्र को यह पता था कि उनका बेटा सनी देओल (Sunny Deol), डिंपल के साथ रिलेशनशिप में है। इसके बाद भी धर्मेंद्र ने ऐसा सीन देकर सबको हैरान कर दिया था। आइए जानते हैं आज इसी किसिंग सीन से जुड़ी कहानी…

4.jpg

बता दें कि डिंपल कपाड़िया ने राजेश खन्ना के साथ शादी की थी उस दौरान डिंपल ने कई साल तक खुद को एक्टिंग से दूर रखा था। जब वापसी की तो फिल्मों में काम करने के दौरान उनका नाम सनी देओल के साथ जुड़ने लगा। और दोनों रिलेशनशिप में आ गए।

इसी बीच साल 1992 में एक फ़िल्म ‘दुश्मन देवता’ आई। है। इस फिल्म में धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया लीड रोल में थे। फिल्म भले ही कुछ खास ना रही हो, लेकिन इसका एक सीन लंबे समय तक सुर्खियों में बना रहा था।

Read More:-प्रियंका चोपड़ा ने 7 करोड़ में बेच दिए मुंबई में बने 2 अपॉर्टमेंट, लाखों की लीज पर दिया ऑफिस

6.jpg

इस फिल्म के एक सीन में धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया को एक साथ किस करते हुए दिखाया गया था। दोनों के इस किसिंग सीन ने उस दौरान खूब सुर्खियां बटोरीं थी। सबसे खास बात यह थी कि उस समय सनी देओल और डिंपल दोनों रिलेशनशिप में थे। मीडिया में जब दोनों के अफेयर की खूब खबरों केसाथ ही किसिंग सीन का मामला उछला तो लोगों को यकीन ही नही हुआ कि भला धर्मेंद्र अपने बेटे की गर्लफ्रेंड के साथ इस तरह के सीन कैसे कर सकते हैं।

7.png

बताया जाता है कि डिंपल कपाड़िया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें धर्मेंद्र के साथ किसिंग सीन के बारे में पहले नही बताया गया था। वो इस सीन के फिल्माने के बाद काफी नाराज हुई थी और डबिंग करने से इनकार भी कर दिया था।

बता दें कि डिंपल कपाड़िया ने सनी देओल के साथ भी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। दोनों के अफेयर का किस्सा फिल्म ‘अर्जुन’ से शुरू हुआ था। हालांकि, यह बात न कभी डिंपल और न ही कभी सनी देओल ने स्वीकार की है। आज भी दोनों अच्छे दोस्त है।



Source अपने बेटे की गर्लफ्रैंड के साथ जबर्दस्त किसिंग सीन कर बैठे थे धर्मेंद्र, फ़िर ऐसा था सनी का रिएक्शन
https://ift.tt/3BFirkI

Post a Comment

0 Comments