ads

सलमान और अलवीरा खान पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, व्यापारी की शिकायत पर चंडीगढ़ पुलिस ने भेजा समन

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दंबग खान यानी सलमान खान और उनकी बहन अलवीरा खान मुसीबतों में फंसते हुए नज़र आ रहे हैं। दअसल, सलमान खान और उनकी बहन अलविरा पर चंड़ीगगढ़ के एक व्यापारी ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। व्यापारी ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसने सलमान के ब्रांड बीइंग ह्यूमन का शोरूम खोला था। दिल्ली में शोरूम खोलने के बाद सलमान की कंपनी उन्हें दिल्ली सामान नहीं भेज रही है। साथ ही कंपनी की वेबसाइट भी बंद है। सलमान और अलवीरा समेत 6 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है। पुलिस ने सलमान और अलवीरा को समन भी भेज दिया है और 10 दिन में जवाब मांगा है।

जानें क्या है पूरा मामला

जैसा कि हम सब जानते हैं कि सलमान खान 'बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन' चलाते हैं। साथ ही बीइंग ह्यूमन के नाम से कपड़ों से लेकर ज्वैलरी तक के शोरूम चलाते हैं। जिस व्यापारी ने सलमान और उनकी बहन अलवीरा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। उसका नाम अरुण गुप्ता है। अरुण गुप्ता का कहना है कि उन्होंने मनीमाजारा के एनएसी एरिया में बीइंग ह्यूमन नाम का एक शोरूम खोला था। जिस पर लगभग 3 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं। शोरूम खुलवाने के लिए स्टाइल क्विंटेट ज्वैलरी प्राइवेट लिमिटेड से एक अग्रीमेंट भी किया गया था।

अरुण गुप्ता आगे बतातें है कि इस सभी ने शोरूम तो खुलवा लिया लेकिन कोई मदद नहीं की। साथ ही बीइंग ह्यूमन की ज्वैलरी जिस स्टोर से उन्हें देने के लिए कहा था वो तक बंद है। जिस वजह से उन्हें सामान नहीं मिल रहा है।

 

यह भी पढ़ें- किसानों की जिंदगी जी रहे Salman Khan ने शेयर की तस्वीर, कैप्शन में लिखा- 'हर एक किसान की इज्जत करें'

व्यापारी ने लगाए सलमान खान पर कई गंभीर आरोप

अरुण गुप्ता ने यह भी कहा कि 'सलमान ने उन्हें बिग बॉस के सेट पर बुलाकर उनसे वादा किया था कि कंपनी खोले जाने पर वह उन्हें मदद दिलवाएंगे।' साथ ही सलमान ने चड़ीगढ़ में शोरूम खुलने की बात कही थी। यह नहीं अरुण गुप्ता ने पुलिस को एक वीडियो भी दिया है। अरुण गुप्ता ने सलमान पर आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि 'सलमान ने उनसे कहा था कि वो शोरूम के उद्घाटन पर आएंगे लेकिन वह नहीं आए।'

व्यापारी अरुण गुप्ता की शिकायत पुलिस ने दर्ज की। जिसके बाद सलमान और उनकी बहन अलवीरा को समन भेजा गया है। दोनों से ही 10 दिन में जवाब देने को कहा गया है।

 

यह भी पढ़ें- भरी महफिल में राजकुमार ने Salman Khan की निकाल दी थी सारी हेकड़ी, कहा था- 'अपने बाप से पूछना कौन हूं मैं'

 

साल 2016 में शुरू किया था ज्वैलरी काम

आपको बता दें सलमान खान के 'बीइंग ह्यूमन ब्रांड' ने साल 2016 में ज्वैलरी के क्षेत्र में काम शुरू किया था। जिसमें हीरे के आभूषणों की बिक्री शुरू की गई। ज्वैलरी के बिजनेस के लिए बीइंग ह्यूमन ने स्टाइल क्योशेंट ज्वैलरी प्राइवेट लिमिटेड से समझौता किया था। जो 'बीइंग ह्यूमन ज्वैलरी' ब्रांड नाम से आभूषणों का विनिर्माण, वितरण और खुदरा बिक्री करेगी। बतातें चलें कि इसी कंपनी ने एक्टर की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के पेंडेट को बनाया था।



Source सलमान और अलवीरा खान पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, व्यापारी की शिकायत पर चंडीगढ़ पुलिस ने भेजा समन
https://ift.tt/3yHTfaG

Post a Comment

0 Comments