ads

सलमान ने जब सरेआम कही अपने जीजाजी से ये बात, ‘मेरी क्वालिटी से दूर रहो, आपकी शादी मेरी बहन से हुई है

नई दिल्ली। बॉलीवुड में सलमान को 'गॉडफादर' माना जाता है क्योंकि उन्होंने कई नए कलाकारों का करियर संवारा है। सोनाक्षी सिन्हा, कैटरीना कैफ, आथिया शेट्टी और जरीन खान समेत ऐसे और भी कई सितारें है जिन्हें बॉलीवुड में काम दिलाकर उन्हें नई पहचान दिलाने में सलमान ने काफी मदद की है।

Read More:- Shah Rukh Khan की फिल्म में काम दिलाने के बहाने लड़कियां सप्लाई करता था शख्स, पकड़े जाने पर किए कई खुलासे !

सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे कलाकारों में से एक हैं जिनकी हर फिल्म सुपहिट साबित होती है। जो बॉक्स ऑफिस में 100 से 300 करोड़ रुपए तक का बिजनेस करने में सक्षम होती है।

सलमान खान की स्टाइल के फैंस काफी दिवाने है। और उनकी हर फिल्म में एक उनका अलग सा स्टाइल दर्शकों को देखने को मिलता है। हालांकि देखा जाए तो सलमान खान अपनी फिल्मों से ज्यादा कुछ विवादों के चलते भी सुर्खियों में रहे हैं। जिसके चलते उन्हें काफी बदनामी भी झेलनी पड़ी है फिर चाहे बात उनके अफेयर की हो या फिर हिट एंड रन केस का हो, या फिर ब्लैक बक के शिकार का मामला हो सलमान के विवाद काफी लंबे समय तक सुर्खियों में बने रहे हैं।

Read More:- बॉलीवुड के इन स्टार्स ने दमदार एक्टिंग के साथ शानदार गानों से लूटा फैंस का दिल, सोनाक्षी सिन्हा से लेकर Anil Kapoor तक गा चुके हैं गाने

ऐसे में ही जब सलमान ने ‘लवरात्रि’ फिल्म का ट्रेलर लांच किया हैं। इस मौके पर उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस भी रखी थी। इस प्रेस कांफ्रेंस में सलमान के अलावा उनके जीजा आयुष शर्मा, भाई अरबाज़ खान और अभिनेत्री वरीना हुसैन भी मौजूद थे। प्रशनों के जवाब सवाल के दौरान जब उनके जीजा आयुष शर्मा से से पूछा गया कि ‘ सलमान जी को कौन सी क्वालिटी आपको काफी अच्छी लगती है? अभी आयुष इसका जवाब दे पाते इससे पहले ही सलमान खान ने बीच में उन्हें टोंकते हुए कहा कि ‘कुछ नहीं। ये मेरी क्वालिटी से जितना दूर रहें, उतना बेहतर है क्योंकि इनकी शादी मेरी बहन से हो चुकी है।

बता दे कि सलमान का अर्पिता से काफी ज्यादा लगाव रहा है। यही वजह है कि वे नहीं चाहते कि उनकी बहन का पति (आयुष शर्मा) उनकी तरह कोई बुरी क्वालिटी अपनाए।



Source सलमान ने जब सरेआम कही अपने जीजाजी से ये बात, ‘मेरी क्वालिटी से दूर रहो, आपकी शादी मेरी बहन से हुई है
https://ift.tt/3eNaQXc

Post a Comment

0 Comments