ads

अनुराग कश्यप की शॉर्ट फिल्म 'घोस्ट स्टोरीज' के खिलाफ शिकायत दर्ज, इस सीन पर है विवाद

मुंबई। बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की शॉर्ट फिल्म 'घोस्ट स्टोरीज' एक साल बाद विवादों में आ गई है। इस फिल्म को 2020 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था। इस फिल्म के एक सीन पर आपत्ति दर्ज करवाई गई है। रिपोर्ट के अनुसार, ओटीटी प्लेटफॉर्म के नियमों के तहत उस सीन पर आपत्ति की गई है जिसमें एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला मिसकैरिज के बाद भ्रूण खाती नजर आईं।

'मिसकैरिज के बाद भ्रूण खाते दिखाया गया'
शिकायतकर्ता ने अपने आपत्ति में कहा है कि अनुराग कश्यप की शॉर्ट फिल्म 'घोस्ट स्टोरीज' में एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला को मिसकैरिज के बाद भ्रूण खाते दिखाया गया है। मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, शिकायतकर्ता ने कहा है कि इस दृश्य की मूवी में कोई आवश्यकता नहीं थी। अगर निर्माता इस दृश्य को फिल्म में शामिल करना ही चाहते थे, तो उन्हें चेतावनी देनी चाहिए थी कि सीन में महिला मिसकैरिज के दर्द से गुजरी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस शिकायत का समाधान 24 घंटे में किया जाना है। इस बारे में नेटफ्लिक्स इंडिया के प्रवक्ता का कहना है कि यह एक पार्टनर प्रबंधित प्रोडक्शन था। प्रोडक्शन कंपनी को इस शिकायत के बारे में जानकारी दे दी गई है।

यह भी पढ़ें: अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने पिता से पूछे ड्रग्स, संबंध और प्रेग्नेंसी पर सवाल, यूजर्स बोले,'शर्म नहीं आती'

ghost_stories_anurag_kashyap.png

गौरतलब है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सेेंसरशिप का मामला लम्बे समय से चल रहा था। कई वेब सीरीज और फिल्मों के कंटेंट पर कई आपत्तियां लगातार दर्ज करवाई जा रहीं थीं। इसके समाधान के लिए इस साल से ओटीटी प्लेटफॉर्म के कंटेट पर नियंत्रण के लिए सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने नियम तैयार किए हैं। नए नियम लागू हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें: अलाया एफ के अर्पाटमेंट में था भूत, होती थीं अजीबोगरीब घटनाएं, वापस नहीं लौटना चाहतीं थीं वहां

बता दें कि अनुराग कश्यप की शॉर्ट फिल्म 'घोस्ट स्टोरीज' चार शॉर्ट फिल्मों के हिस्से के रूप में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी। यह 2018 की एंथोलॉजी 'लस्ट स्टोरीज' का सीक्वल था। 'घोस्ट स्टोरीज' में अनुराग कश्यप, दिबाकर बनर्जी, करण जौहर और जोया अख्तर की चार शॉर्ट फिल्मों शामिल हैं।



Source अनुराग कश्यप की शॉर्ट फिल्म 'घोस्ट स्टोरीज' के खिलाफ शिकायत दर्ज, इस सीन पर है विवाद
https://ift.tt/37bpB25

Post a Comment

0 Comments