ads

रिया चक्रवर्ती से लेकर बेटी पूजाभट्ट तक, विवादों से रहा है महेश भट्ट का पुराना रिश्ता

नई दिल्ली। बॉलीवुड नें फिल्म निर्माता महेश भट्ट का नाम हमेशा लव, सेक्स और धोखा के कॉन्सेप्ट के लिए मशहूर रहा है। जिस तरह से उन्होनें फिल्म बनाई थी उसी तरह से उनकी रियल लाइफ भी एक फिल्मी कहानी की तरह ही रही है। जिसमें सस्पेंस से लेकर धोखा,ड्रामा कन्ट्रोवर्सी सभी कुछ देखने को मिला है। महेश भट्ट के अफेयर फिल्म इंडस्ट्री की कई जामनी मानी अभिनेत्रियों के साथ रहे हैं। जिनमें अब रिया चक्रवर्ती का नाम भी जुड़ गया है। इसके अलावा वो अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ भी हमेशा विवादों में रहे है। बेटी पूजा भट्ट के साथ उनका रिश्ता कैसा था यह जग जहिर है।

mahesh.jpg

महेश भट्ट का नाम सबसे पहले मशहूर अदाकारा परवीन बाबी के साथ जुड़ा था। उस समय महेश भट्ट शादीशुदा होने के साथ एक बच्ची के पिता भी थे फिर भी उन्होंने परवीन बाबी के साथ रिलेशन बनाए। कुछ समय बाद परवीन बाबी मानसिक रोग का शिकार हो गईं और महेश भट्ट ने उनका साथ छोड़ दिया। इसके कुछ समय बाद परवीन बॉबी अपने कमरे में मृत पाई गई थीं।

mahesh_bhatt_1829547_835x547-m.jpg

दूसरी बार महेश भट्ट विवादों में तब आइ थे जब एक बार इंटरव्यू में कहा था कि पूजा भट्ट अगर उनकी बेटी ना होती, तो वे उनसे शादी कर लेते। इतना ही नहीं एक मैग्जीन के कवर पेज के लिए महेश भट्ट और पूजा भट्ट ने लिपलॉक फोटोशूट कराया था, जिसके लिए इन दोनों की खूब आलोचना हुई थी।

kang1_4439423-m.jpg

महेश भट्ट एक जमाने में काफी नशा भी करने लगे थे। उन्होंने खुद इस बात को स्वीकारते हुए कहा था कि उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत नशा किया है। लेकिन दूसरी बेटी शाहीन के पैदा होने के बाद उन्होने इस बुरी लत से झुटकारा पा लिया था।

375827-alia-mahesh.jpg

महेश भट्ट ने ब्यूटी क्वीन कंगना रनौत के साथ भी काफी अभद्रता पूर्ण व्यवहार किया था। साल 2006 में फिल्म 'वो लम्हे' की स्क्रीनिंग के वक्त उन्होंने कंगना की तरफ गुस्से में जूता उछाल कर फैंका था जिसका खुलासा कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने महेश भट्ट पर आरोप लगाते हुए किया था।

mahesh_bhatt_6218456_835x547-m.jpg

महेश भट्ट का नाम रिया चक्रवर्ती के साथ भी जुड़ चुका है। रिया चक्रवर्ती के साथ उनकी कई तस्वीरे भी वायरल हुई थीं। इनमें वह औऱ रिया काफी करीब नजर आ रहे थे। लोगों ने इस तस्वीर पर दोनों को खूब ट्रोल किया था। आज सनी लियोन को सबने स्वीकार लिया हो, लेकिन एक समय था जब महेश भट्ट फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ जाकर सनी को फिल्म जिस्म 2 के लिए साइन किया था। कुछ लोगों ने इसका विरोध किया था कि पोर्न एक्ट्रेस बॉलीवुड का हिस्सा कैसे बन सकती है।



Source रिया चक्रवर्ती से लेकर बेटी पूजाभट्ट तक, विवादों से रहा है महेश भट्ट का पुराना रिश्ता
https://ift.tt/36JPbL8

Post a Comment

0 Comments