ads

बॉलीवुड के स्टार्स हो गए थे गंजे, हेयर ट्रांसप्लांट करवा कर लहराते हैं काले घने बाल

नई दिल्ली। बाल झड़ने की समस्या से आम से लेकर खास तक परेशान है, लेकिन बाल झड़ने की समस्या उनके लिए सबसे ज्यादा गंभीर है। जो एक सेलेब्रिटी है। जैसे कि हमारे बॉलीवुड सेलेब्स हैं। बॉलीवुड सेलेब्स को बड़े पर्दे पर हमेशा खूबसूरत और फिट दिखना होता है। जिसके लिए वो कड़ी मेहनत भी करते हैं। बॉडी के वजन को तो सेलेब्स भी आसानी से बढ़ा और घटा सकते हैं, लेकिन एक बार अगर गंजे हो गए तो नए बाल उगाना काफी मुश्किल हो जाता है। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही फेमस स्टार्स के बारें में बताएंगे जो असल जिंदगी में गंजे हो चुके हैं, लेकिन हेयर ट्रांसप्लाटं सर्जरी का सहारा लेकर बड़े पर्दे पर जुल्फें लहराते हैं। जानिए बॉलीवुड में किस-किस अभिनेता ने कराई है कि हेयर ट्रांसप्लांट सर्जरी।

Salman Khan

सलमान खान

सलमान खान 55 साल के हो गए हैं। साल 2003 से उनके बाल झड़ना शुरू हो गए थे। अक्सर पार्टिज या फिल्मों में भी उनका गंजापन झलकना शुरू हो गया था। जिसके बाद उन्होंने अपने गंजेपन को छुपाने के लिए भारत में ही हेयर ट्रांसप्लांट की सर्जरी करवाई। जो कि बुरी तरह से फेल हो गई। फिर सलमान खान 2007 में दुबई जाकर फिर से हेयर ट्रांसप्लांट करवाया। 2007 से लेकर 2013 तक सलमान दुबई अपने बालों के ट्रीटमेंट के लिए आया जाया करते थे। आज सलमान अपने घने बालों में बेहद ही हैंडसम नज़र आते हैं।

Akshay Kumar

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के मोस्ट फिट मैन अक्षय कुमार भी गंजेपन का शिकार हो गए थे। 40 की उम्र पार करने के बाद अक्षय के भी बाल झड़ने लगे थे। अपना गंजापन छुपाने के लिए अभिनेता ने एफयूटी यानी कि फोलिकल यूनिट ट्रांसप्लांट करवाया है।

Govinda

गोविंदा

सुपरस्टार गोविंदा की गिनती उन स्टार्स के बीच होती है। जो अपने स्टारडम के दौरान ही गंजेपन का शिकार हो गए थे। बताया जाता है कि सलमान खान ने ही गोविंदा को दुबई जाकर हेयर ट्रांसप्लांट करवाने की सलाह दी थी। गोविंदा ने भी हेयर ट्रांसप्लांट करवाया और फिर बड़े पर्दे पर जोरदार एंट्री मारी।

Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी अपने चलते करियर के बीच गंजेपन का शिकार हो गए थे। अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर तेजी से वायरल हुई थी। जिसमें उनका गंजापन साफ झलक रहा था। जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने भी हेयर ट्रांसप्लांट का सहारा लेकर अपने गंजेपन को दूर किया।

Sanjay Dutt

संजय दत्त

एक वक्त था जब संजय दत्त के बाल कंधे तक हुआ करते थे। उनका स्टाइल उस जमाने का सबसे ज्यादा पसंदीदा स्टाइल में से एक था। उम्र के साथ-साथ उनके बाल झड़ने लगे। जिसके बाद से संजू बाबा को चिंता होने लगती थी। बालों को झड़ने के बाद संजय दत्त का गंजापन दिखने लगा था। जिसके बाद स्ट्रिप सर्जरी कर संजय दत्त ने अपने बालों को ठीक करवाया। फिर संजय दत्त की फिल्म ‘अग्निपथ’ आई थी। जिसके लिए उन्हें गंजा होना पड़ा था। फिल्म के बाद वह एफयूटी यानि ‘फोलिकल यूनिट ट्रांसप्लांट’ के लिए भी गए थे।

Kapil Sharma

कपिल शर्मा

मोस्ट पॉपुलर कपिल शर्मा का गंजापन तो सबने देखा है। स्ट्रगल टाइम में कपिल शर्मा जब स्टैंड अप कॉमेडी करते थे। तभी उनका गंजापन दिखने लगा था। जिसके बाद कपिल शर्मा ने हेयर रिस्टोरेशन प्रोसिजर करवाया था। कहा जाता है कि कपिल शर्मा ने अपने बालों को वापस पाने के लिए रोबोटिक हेयर ट्रांसप्लांट सर्जरी करवाई थी।



Source बॉलीवुड के स्टार्स हो गए थे गंजे, हेयर ट्रांसप्लांट करवा कर लहराते हैं काले घने बाल
https://ift.tt/3zRB7fo

Post a Comment

0 Comments