ads

तेज बुखार में रवीना टंडन ने की थी अक्षय कुमार के साथ ‘टिप-टिप बरसा पानी’ गाने की शूटिंग

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। 1 जुलाई, 1994 को दोनों की फिल्म 'मोहरा' रिलीज हुई थी। फिल्म में अक्षय और रवीना के अलावा, सुनील शेट्टी, परेश रावल, गुलशन ग्रोवर और रजा मुराद भी मुख्य भूमिकाओं में थे। फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। उस वक्त ये फिल्म 3.75 करोड़ रुपए के बजट में बनी थी और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 22.65 करोड़ रुपए की कमाई की थी। फिल्म ने अक्षय और रवीना के करियर को नई ऊंचाईयां दी थीं।

ये भी पढ़ें: धर्मेंद्र के आदर्श बेटे हैं सनी देओल लेकिन आज तक गले लगाने में करते हैं संकोच

मुश्किल हालातों में की गाने की शूटिंग
फिल्म तो सुपरहिट रही। साथ ही, इसका गाना टिप-टिप बरसा पानी भी जबरदस्त हिट साबित हुआ। आज भी लोगों की जुबान पर इस गाने को सुना जा सकता है। शादी हो या कोई डांस फंक्शन हर जगह आज भी इस गाने की धूम रहती है। गाने में अक्षय और रवीना ने बेहद रोमांटिक सीन दिए थे। पीली साड़ी पहने रवीना काफी हॉट लग रही थीं। लेकिन इस गाने की शूटिंग काफी मुश्किल हालातों में चार दिनों तक हुई थी। इस बारे में खुद रवीना ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था।

raveena_tandon1.jpg

तेज बुखार में की शूटिंग
रवीना ने बताया, 'गाने की शूटिंग एक अंडरकंस्ट्रशन बिल्डिंग में हुई थी। शूटिंग के दौरान मेरे पैरों में कंकड़-पत्थर चुभ रहे थे। शूटिंग में इस्तेमाल किया गया टंकी का पानी भी बहुत ठंडा था। उस पानी में बार-बार भीगने की वजह से मुझे तेज बुखार आ गया था। रवीना ने आगे बताया, ठंड से बचने के लिए मैं सेट पर बार-बार शहद और अदरक की चाय पीती थी। इतना ही नहीं, शूटिंग के दौरान घुटनों पर गोल-गोल घूमते वक्त मेरा पैर छिल गया था। गाने में मुझे बेहद कामुक दिखना था। ऐसे में उस हालत में ये सब करना मेरे लिए काफी मुश्किल था।'

ये भी पढ़ें: जब रणबीर कपूर और कटरीना कैफ ने ब्रेकअप के बाद एक-दूसरे को किया बुरी तरह इग्नोर

शूटिंग के दौरान चल रहा था अफेयर
बता दें कि उस वक्त ऐसी खबरें थीं कि इस गाने की शूटिंग के दौरान अक्षय और रवीना रिलेशनशिप में थे। दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे। दोनों ने कई फिल्में साथ में की थीं। दोनों की ऑनस्क्रीन के साथ-साथ ऑफस्क्रीन जोड़ी भी हिट थी। कहा तो ये भी जाता है कि दोनों ने सगाई कर ली थी। लेकिन फिर दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगीं। कहा जाता है कि अक्षय शिल्पा शेट्टी को पसंद करने लगे थे। ऐसे में उन्होंने रवीना से ब्रेकअप कर लिया था।



Source तेज बुखार में रवीना टंडन ने की थी अक्षय कुमार के साथ ‘टिप-टिप बरसा पानी’ गाने की शूटिंग
https://ift.tt/3AIMGGI

Post a Comment

0 Comments