ads

सनी देओल और अर्चना पूरन सिंह ने स्वीमिंग पूल में किया था लिपलॉक, सीन ने बटोरी थीं काफी सुर्खियां

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्मों में रोमांटिक सीन होना आम बात है। बिना रोमांटिक सीन के फिल्में अधूरी होती हैं। एक्टर्स को डायरेक्टर्स और फिल्म की स्क्रिप्ट्स के हिसाब से काम करना होता है। अगर फिल्म में रोमांटिक और इंटीमेट सीन की डिमांड होती है तो एक्टर्स को वो करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ एक्टर सनी देओल के साथ हुआ था। सनी देओल हमेशा से एक शर्मीले एक्टर रहे हैं। वह फिल्मों में भी रोमांटिक सीन कम ही करते हैं। लेकिन एक फिल्म में उन्होंने अर्चना पूरन सिंह के साथ कई किसिंग सीन दिए थे।

ये भी पढ़ें: सैफ अली खान को लेकर फिर हुआ विवाद, 'भूत पुलिस' के पोस्टर को लेकर भड़के लोग

साल 1990 में 'आग का गोला' फिल्म रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अर्चना पूरन सिंह काफी हॉट अवतार में दिखी थीं। इस फिल्म में उन्होंने सनी देओल के साथ कई किसिंग सीन किए। उस वक्त उनके इन सीन्स ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में रहा उनका स्वीमिंग वाला किसिंग सीन। हालांकि, ऐसा नहीं था कि सनी ने पहली बार किसिंग सीन किया हो। इससे पहले वो 'बेताब' में अमृता सिंह को किस कर चुके थे। लेकिन अर्चना पूरन सिंह के साथ उनके किस ने सनसनी मचा दी थी। फिल्म में सनी देओल और अर्चना पूरन सिंह के अलावा डिंपल कपाड़िया लीड रोल में थीं।

sunny_deol.jpg

उस जमाने में अर्चना पूरन सिंह ने कई फिल्मों में बोल्ड सीन दिए थे। हालांकि, बतौर लीड एक्ट्रेस वे लंबी पारी नहीं खेल पाईं। उन्होंने 'अग्निपथ', 'सौदागर', 'शोला और शबनम', 'आशिक आवारा' और 'राजा हिन्दुस्तानी' जैसी कई फिल्मों में काम किया। इसके अलावा वो 'रात के गुनाह' जैसी बी-ग्रेड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: 9 साल की उम्र से ही दिलीप कुमार को चाहने लगी थीं सायरो बानो, मरते दम तक निभाया साथ

अर्चना पूरन सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह लंबे वक्त से टीवी के सुपरहिट कॉमेडी शो कपिल शर्मा शो के होस्ट के रूप में जुड़ी हुई हैं। हालांकि, पिछले तीन महीने से शो ब्रेक पर है। लेकिन खबरों की मानें तो ये शो जल्द ही टीवी पर वापसी कर सकता है।



Source सनी देओल और अर्चना पूरन सिंह ने स्वीमिंग पूल में किया था लिपलॉक, सीन ने बटोरी थीं काफी सुर्खियां
https://ift.tt/3qPlgdY

Post a Comment

0 Comments