ads

जब गोविंदा को रोमांस सीन करने के दौरान होने लगी थी बैचेनी, इस दिग्गज महिला ने की मदद

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर चलने वाला डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 3 आज के समय का सबसे पसंदीदा शो बन चुका है। हर उम्र के लोग इस शो को देखकर खुश हो जाते है। इस शो में सबसे खास बात यह देखने को मिलती है कि हर छोटे से बड़ा स्टार यहां मेहमान बनकर आता है और अपनी पुरानी यादों को शेयर करते हुए अपने कई राज खोल जाते है। ऐसी ही कुछ होने वाला है। शो 'डांस दीवाने' के अगले एपिसोड में..जब इसमें अभिनेता गोविंदा ने इस शो में नजर आने वाले है। आने वाले एपिसोड में उन्होंने अपने जीवन से जुड़े ऐसे राजों का खुलासा किया कि आप भी सुनकर हैरान हो जाएंगे।

govindaa.jpg

अभिनेता गोविंदा ने बताया कि फिल्म में एंट्री करने के दौरान वो काफी शर्मीले थे उन्होंने फिल्म 'इल्जाम' के रोमांटिक सीन को लेकर किया खुलासा। यह उनकी पहली थी और फिल्म के सेट के दौरान हुई घटना को शेयर करते हुए, अभिनेता ने बताया, "मुझे याद है कि मेरी पहली फिल्म में एक्ट्रेस नीलम थी और उनके साथ, मुझे एक रोमांटिक गाना शूट करना था और बार-बार कोशिश करने के बाद भी मै उनके साथ रोमांस नही कर पा रहा था। घबराहट से शरीर से पसीने छूट रहे थे। मेरी इस हरकत को देख कोने में खड़ी, सरोज खान ने आकर मुझे पकड़ा और पूछा कि क्या तुमने कभी किसी लड़की से रोमांस नही किया है! मैंने 'नहीं' कहा, और उन्होंने तुरंत अपने एक सहायक कोरियोग्राफर से मुझे रोमांस करने के तरीको के बारे में बताया।"

govinda_1_3868498_835x547-m.png

गोविंदा के वर्क फ्रंट की बात करे तो वो इन दिनों फिल्मी पर्दों से काफी दूर है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टीव रहते है और अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं।



Source जब गोविंदा को रोमांस सीन करने के दौरान होने लगी थी बैचेनी, इस दिग्गज महिला ने की मदद
https://ift.tt/3hZWuFa

Post a Comment

0 Comments