ads

फैशन के मामले में अक्षय कुमार को उनकी पत्नी और सास के साथ करना पड़ता था एडजस्ट

नई दिल्ली। बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार का नाम टॉप एक्टर्स में आता है। वह एक साल में कई सुपरहिट फिल्में देते हैं। उनकी लगभग हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट होती है। हालांकि, फिल्मों के अलावा वह अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी सुर्खियों में रहते हैं। अक्षय ने 17 जनवरी, 2001 को एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना से शादी की। दोनों की शादी को 20 साल पूरे हो चुके हैं। लेकिन आज भी दोनों के बीच पहले ही जैसा ही प्यार बरकरार है। लेकिन एक चीज को लेकर अक्षय कुमार को अपनी पत्नी और सास के साथ एडजस्ट करना पड़ता है।

ये भी पढ़ें: आमिर खान ने कई बार किरण राव से जताया था प्यार, सरेआम करते थे लिप लॉक

akshay_kumar_twinkle_khanna1.jpg

इस बारे में खुद अक्षय कुमार ने खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि उन्हें मजबूरी में अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना और सास डिंपल कपाड़िया की एक बात माननी पड़ती है। ये किस्सा एक्टर ने अपनी फिल्म पेडमैन के दौरान शेयर किया था। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी और सास काफी स्टाइलिश हैं। ऐसे में उन्हें उनके साथ इस चीज के लिए काफी एडजस्ट करना पड़ता है।

अक्षय कुमार ने कहा, मैं अपनी पत्नी को हर बात को मानता हूं। मुझे कब क्या पहनना है यह टीना ही डिसाइड करती है। ऐसे में जब पत्नी और सास काफी स्टाइलिश हो तो मुझे भी उनके साथ एडजस्ट करना पड़ता है, जो काफी मुश्किल भरा होता है।

ये भी पढ़ें: आमिर खान के तलाक के बाद सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी एक्ट्रेस फातिमा सना शेख

akshay_kumar_twinkle_khanna2.jpg

बता दें कि अक्षय कुमार ने साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म सौगंध से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। उनकी पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी। लेकिन इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया और इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया। आज वह सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर्स में से एक हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की कई फिल्में रिलीज के लिए लाइन में लगी हैं। जिसमें सूर्यवंशी, बैल बॉटम, अतरंगी रे और पृथ्वीराज शामिल है। पिछले महीनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग जैसलमेर में कर रहे थे। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन और अरशद वारसी लीड रोल में हैं।



Source फैशन के मामले में अक्षय कुमार को उनकी पत्नी और सास के साथ करना पड़ता था एडजस्ट
https://ift.tt/3jGae9f

Post a Comment

0 Comments