ads

गौरी खान को नहीं पसंद शाहरुख खान की ये फिल्म, कहा- 'इस फिल्म में की सबसे बुरी एक्टिंग'

नई दिल्ली। एक्टर शाहरुख खान बॉलीवुड में किंग खान और बादशाह के नाम से अपनी पहचान बना चुके हैं। शाहरुख खान अपनी सुपरहिट फिल्मों से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। सालों बाद भी लोगों में शाहरुख को लेकर खासी दीवानगी देखने को मिलती है। वहीं अपने सफल करियर का सारा श्रेय शाहरुख अपनी पत्नी गौरी खान को देते हैं। अक्सर शाहरुख खान को इंटरव्यू में गौरी के बारें में कहते हुए सुना गया है कि वो हैं जो उन्हें हमेशा जमीन से जुड़े रखती हैं। जिंदगी के हर मोड़ पर गौरी उनके साथ रही हैं। यही नहीं वो अक्सर उन्हें ये भी बताती है कि उनकी खामियां क्या हैं।

शाहरुख खान के बताती हैं उनका सही और बुरा काम

दरअसल, कुछ समय पहले गौरी खान मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर के टॉक शो में आई थीं। जहां उन्होंने कहा था कि शाहरुख खान की एक्टिंग के कई फैन हैं। जिसमें से एक वो भी हैं। साथ ही वो भी उनके काम की फैन हैं। ऐसे में वो अक्सर वो उन्हें बता देती हैं कि उनका कौन सा काम गलत है और कौन सा सही है। इंटरव्यू में गौरी ने कहा था कि उन्हें नहीं लगता है कि वो बिल्कुल भी क्रिटिकल हैं।

उन्हें ऐसा लगता है कि अगर शाहरुख किसी फिल्म में खराब काम करते हैं तो उसकी उन्हें तारीफ करने की जरूरत नहीं है। बेशक शाहरुख को अच्छा ना लगे। अगर शाहरुख बुरे हैं तो उन्हें इस बात को मानना होगा कि उनका काम अच्छा नहीं है। एक दर्शक के रूप में अगर उन्हें लगता है कि उन्होंने ओवर एक्टिंग की है। तो क्या उन्हें बताना नहीं चाहिए?

 

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन के बीच वायरल हुई Sharukh Khan और Gauri Khan की थ्रोबैक फोटो, नन्हें नवाब Aryan भी आए नज़र

बताया किस फिल्म में थी शाहरुख खान की बुरी एक्टिंग

गौरी खान की बातों को सुनकर जब करण जौहर ने उनसे पूछा कि उन्हें कौन सी फिल्म के लिए शाहरुख खान को इस तरह की राय दी है। तब गौरी ने बताया कि उनकी पिछली कुछ फिल्में अच्छी रही हैं। उन्होंने शाहरुख को बहुत सी खराब फिल्में नहीं देखी है, लेकिन उन्हें याद नहीं है। गौरी ने गुड्डू, इंग्लिश बाबू और देसी मेम जैसी फिल्मों का नाम लिया है। इस दौरान करण जौहर ने शाहरुख की फिल्म शक्ति के बारें में पूछा। जिसे याद कर गौरी ने कहा कि इस फिल्म में शाहरुख की एक्टिंग काफी खराब थी।

यह भी पढ़ें- Shahrukh Khan की पत्नी Gauri Khan ने शेयर की 13 साल पुरानी तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

गौरी खान की बात से नाराज नहीं होते शाहरुख

करण ने गौरी से पूछा कि जब वो शाहरुख खान को बताती हैं तो उनका कैसा रिएक्शन होता है। क्या वो उदास हो जाते हैं? गौरी ने कहा कि वो जब शाहरुख को ऐसा कहती हैं तो उन्हें बुरा लगता है पर उन्हें डील करना होगा। गौरी ने कहा कि वो शाहरुख काम की रिस्पेक्ट करती हैं। लोग उन्हें किंग खान, बादशाह कहते हैं। कहीं ना कहीं वो भी जानते हैं कि वो सफल इंसान हैं, लेकिन उन्हें उनकी ये बात बताने वाला कोई नहीं हैं।



Source गौरी खान को नहीं पसंद शाहरुख खान की ये फिल्म, कहा- 'इस फिल्म में की सबसे बुरी एक्टिंग'
https://ift.tt/2WrDYwY

Post a Comment

0 Comments