ads

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने पहली इतनी छोटी स्कर्ट, लोगों ने किया ट्रोल

नई दिल्ली। बॉलीवुड के कबीर सिंह यानि शाहिद कपूर आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। वह काफी वक्त से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। शाहिद ने साल 2015 में दिल्ली की मीरा राजपूत से शादी की। मीरा भले ही इंडस्ट्री से न हो लेकिन वह भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। ऐसे में आए दिन उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। वह हमेशा ही ट्रेंडी आउटफिट्स में नजर आती हैं। अब हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुईं, जिसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया गया।

ये भी पढ़ें: कट बोलने के बाद भी किस करते रहे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

ग्लैमरस अंदाज में दिखीं मीरा राजपूत
दरअसल, सोमवार की शाम को मीरा राजपूत को मुंबई के बांद्रा में स्पॉट किया गया। इस दौरान मीरा मेशा की तरह ग्लैमरस नजर आ रही थीं। मीरा ने ब्राउन कलर के स्पगैटी टॉप के साथ शॉर्ट लेंथ वाली स्कर्ट पहन रखी थी। उनकी स्कर्ट में वाइट पोल्का डॉट पैटर्न बना था। अपने इस लुक को पूरा करने के लिए मीरा ने क हैंड हैंडल बैग कैरी किया था। उनकी इस लुक में सोशल मीडिया पर काफी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

mira_rajput.jpg

लोगों ने किया ट्रोल
कुछ लोग उनके ग्लैमरस अंदाज की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया। एक यूजर ने उन्हें छोटी स्कर्ट पहनने पर ट्रोल किया। यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'बेटी की स्कर्ट पहनी है।' वहीं, एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'बहुत ज्यादा बड़ी स्कर्ट पहन ली है।' एक यूजर ने मीरा की तुलना करीना कपूर से कर दी। यूजर ने कमेंट कर लिखा, कैजुअल ओकेज़न पर इतनी छोटी स्कर्ट, इस मामले में करीना कपूर में कम से कम अच्छा फैशन सेंस है।

ये भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर-नोरा फतेही, इन दो हसीनाओं के बोल्डनेस ने लगाई आग,दिए जबरदस्त पोज

mira_rajput_1.jpg

शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म
बात करें शाहिद कपूर के वर्क फ्रंट की तो वह जल्द ही गौतम तिन्ननुरी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म तेलुगु मूवी ‘जर्सी’ की हिंदी रीमेक है। फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर के रोल में नजर आएंगे। इसमें शाहिद के अलावा, मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम किरदार में हैं।



Source शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने पहली इतनी छोटी स्कर्ट, लोगों ने किया ट्रोल
https://ift.tt/2Um90W6

Post a Comment

0 Comments