ads

अर्शी खान रेसलर 'द ग्रेट खली' से सीखेंगी कुश्ती, जल्द लेंगी ट्रेनिंग

नई दिल्ली। टीवी के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' से फेमस हुई अर्शी खान अपने अतरंगे अंदाज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में अर्शी को 'बिग बॉस के 14' सीजन में देखा गया था। जहां उन्हें घर वालों को खूब परेशान करते हुए देखा गया था। घर से बाहर निकलने के बाद भी अर्शी अपने फैंस को सोशल मीडिया पर एंटरटेन करती हुईं दिखाई देती हैं। लेकिन इन दिनों अर्शी खान एक अलग ही वजह से चर्चाओं में बनी हुई हैं। दरअसल, अर्शी खान अब द ग्रेट खली से कुश्ती की सीखना चाहती हैं।

द ग्रेट खली से कुश्ती सीखेंगी अर्शी खान

हाल ही में अर्शी खान ने एक पत्रिका को इंटरव्यू देते हुए कहा था कि 'खली उनके दोस्त हैं और उन्होंने उन्हें कुश्ती सीखने के लिए खूब प्रेरित किया है।' अर्शी ने ये भी बताया कि वो जल्द ही खली से कुश्ती की क्लास लेना शुरू करेंगी। जब वो सीख जाएंगी तो प्रोफेशनल तरीके से स्पोर्ट्स में शामिल हो जाएंगी।' द ग्रेट खली से कुश्ती सीखने को लेकर अर्शी खान काफी एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें- लाइव डिबेट के दौरान बिग बॉस फेम Arshi Khan नहीं बता पाई पीओके की फुलफॉर्म, यूजर्स ने फनी मीम्स के साथ सुनाए खूब ताने

सपोर्ट्स में शामिल होने के बाद भी एंटरटेन करेंगी अर्शी खान

कुश्ती सीखने के प्लान को लेकर अर्शी खान आगे कहती हैं कि 'एक एंटरटेनर होने के नाते अब वो खेलों का भी हिस्सा बनना चाहती हैं। ये उनके लिए दूसरी बड़ी सफलता को हासिल करने जैसा होगा।' अर्शी ने ये भी कहा कि 'कुश्ती और सपोर्ट्स का हिस्सा बनने के बाद भी वो अपने फैंस को पहले की ही तरह एंटरटेन करेंगी। फिलहाल, वो अपनी लाइफ में दोनों चीज़ों को एडजस्ट करने में लगी हुई हैं।'

यह भी पढ़ें- गोल्डन कलर की ड्रेस पहने पहुंची Arshi Khan का Salman Khan ने उड़ाया मज़ाक, बोलें- 'बिग बॉस का सोफा है ये'

जल्द रियलिटी शो में आएंगी नज़र

आपको बता दें अर्शी खान कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। उन्होंने 'सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल', 'इश्क में मरजावां' जैसे शोज से खूब लोकप्रियता हासिल की। वहीं जल्द ही रियलिटी शो 'जल्दी ही आएंगे तेरे साजना' में नज़र आएंगी। अर्शी खान के फैंस उन्हें फिर से छोटे पर्दे पर दिखने के लिए काफी उत्साहित हैं।



Source अर्शी खान रेसलर 'द ग्रेट खली' से सीखेंगी कुश्ती, जल्द लेंगी ट्रेनिंग
https://ift.tt/3kD7xWz

Post a Comment

0 Comments