ads

ऐश्वर्या के भाई के साथ बहुत से लोगों के लिए मसीहा है सोनू सूद

हम बात कर रहे हैं सोनू सूद (Sonu Sood) की जो आज यानी 30 जुलाई को अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं। सोनू के इस खास मौके पर उनका एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साल 2013 के इस इंटरव्यू में उन्होंने बच्चन फैमिली के साथ अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया है। बता दें कि उन्होंने 'जोधा अकबर' फिल्म में ऐश्वर्या राय के भाई का रोल निभाया था। साथ ही उन्होंने 'बुड्ढा होगा तेरा बाप' में अमिताभ बच्चन और 'युवा' में अभिषेक बच्चन के साथ भी काम किया है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया था कि उन तीनों में उनका फेवरिट को-स्टार कौन है।

यह भी पढ़े:-अजय को गाड़ियों तो विद्या को साड़ियों का है शौक

सोनू सूद ने उस इंटरव्यू में बताया था कि ऐश्वर्या राय बच्चन उन्हें भाई साहब कहकर पुकारती हैं। सोनू ने बताया कि 'शुरू-शुरू में काफी चुप रहती थीं। लेकिन फिल्म ‘जोधा अकबर’ के एक सीन की शूटिंग के वक्त वह मुझसे काफी खुल गई थीं। उन्होंने मुझसे कहा कि आप मुझे मेरे पा की याद दिलाते हैं। इस फिल्म में, मैं उनका भाई बना था तो वो अभी भी मुझे भाई साहब ही कहती हैं।' सोनू भी अपनी बहन ऐश्वर्या का काफी ख्याल रखते है और उनकी खुशियों पर हमेशा उनको बधाई भी देते हैं।

यह भी पढ़े:-Huawei p50 सीरीज: धांसू फीचर के साथ Smartphone लॉन्च

बता दें कि सोनू ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘बुड्ढा होगा तेरा बाप’ में काम किया था। इस फिल्म में सोनू पुलिसवाले की भूमिका में होते हैं। जबकि अमिताभ एक गुंडे की भूमिका में होते है। सोनू के पिता भी अमिताभ होते हैं, शुरू में दोनों को अपने बीच के रिश्ते के बारे में पता नहीं होता है, लेकिन अमिताभ को जब हकीकत पता चलती है तो वे अपने बेटे यानी सोनू सूद को विलेन की गोली से कई बार बचाते हैं। सोनू कहते है कि बच्चन जी सिनेमा के लिए ही बने हैं। शूटिंग सेट पर लगातार मौजूद रहते हैं और अपनी लाइनों की रिहर्सल करते रहते हैं। मैं भी ऐसा ही करता था और वह मुझे रिहर्सल करते देख खुश होते थे’।

सोनू और अभिषेक बच्चन फिल्म युवा में साथ दिखाई दिए। ये फिल्म काफी हिट साबित हुई थी। फिल्म में अभिषेक बच्चन के काम की काफी तारीफ की गई थी। साथ ही उन्होंने बताया कि अभिषेक जैसे दिखते हैं वैसे ही हैं।

बता दें कि सोशल मीडिया पर बधाइयों का सिलसिला जारी है। साथ कोरोना काल में लोगों की मदद के लिए आगे आए सोनू आज मसीहा के नाम से भी जाने, जाने लगे हैं।



Source ऐश्वर्या के भाई के साथ बहुत से लोगों के लिए मसीहा है सोनू सूद
https://ift.tt/3lfopTr

Post a Comment

0 Comments