ads

जब सलमान खान सबके सामने करने लगे अनिल कपूर के अंडरवियर पर बात, पानी-पानी हो गए थे एक्टर

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दंबग कहे जाने वाले सलमान खान का इंडस्ट्री पर राज चलता है। हर कोई उनकी काफी इज्जत करता है। उनकी फिल्मों को दर्शकों की तरफ से ढेर सारा प्यार मिलता है। वहीं, इंडस्ट्री में उनके कई गहरे दोस्त भी हैं, जिसमें सदाबहार एक्टर अनिल कपूर का भी नाम शामिल है। दोनों ने कई फिल्मों में साथ किया है। सलमान खान के बारे में सभी जानते हैं कि एक बार जब वह किसी की पोल खोलने पर आते हैं तो कोई उन्हें रोक नहीं पाता है। वह अनिल कपूर के साथ काफी मस्ती मजाक करते हैं।

सलमान ने खोला अनिल का राज
लेकिन एक बार सलमान खान सभी के सामने ही अनिल कपूर के अंडरवियर के बारे में बोलना शुरू कर दिया था। जिस पर अनिल कपूर शर्म से लाल हो गए थे। सलमान और अनिल कपूर के बीच काफी सालों से दोस्ती हैं। ऐसे में दोनों को एक-दूसरे के राज के बारे में बखूबी पता है।

ये भी पढ़ें: जब अनुराग बसु ने शिल्पा शेट्टी के फोन से उनकी मां को मैसेज किया- 'मैं राज कुंद्रा से तलाक चाहती हूं'

salman_khan_anil_kapoor.jpg

शर्म से पानी-पानी हुए अनिल कपूर
एक बार अनिल कपूर अपनी फिल्म 'पागलपंती' के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के सेट पर पहुंचे थे। इस शो को सालों से सलमान खान होस्ट करते आ रहे हैं। शो में दोनों ने बहुत मस्ती मजाक किया। इस दौरान सलमान खान ने बताया कि अनिल कपूर को अंडरवियर में चलने का बहुत शौक है। ये बात सुनकर अनिल कपूर हैरान हो जाते हैं। सलमान ने बताया, हम एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और इन्होंने एक नया अंडरवियर खरीदा। अनिल उसे स्वीमिंग ट्रंक समझ बैठे थे। सलमान का ये खुलासा सुनकर अनिल कपूर पानी-पानी हो जाते हैं। वो कहते हैं मेरे अंडरवियर के बारे में ऐसे सबके सामने बात कर रहे हैं, यह अच्छी बात नहीं है।

ये भी पढ़ें: करीना कपूर के छोटे बेटे को गोद में लिए नजर आईं सारा अली खान, तस्वीर हो रही है जमकर वायरल

सलमान खान की अपकमिंग फिल्में
सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'टाइगर 3' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ लीड रोल में हैं और इमरान हाशमी विलेन के किरदार में दिखेंगे। इसके अलावा, वह 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ', 'कभी ईद कभी दिवाली', 'किक 2' नजर आने वाले हैं।



Source जब सलमान खान सबके सामने करने लगे अनिल कपूर के अंडरवियर पर बात, पानी-पानी हो गए थे एक्टर
https://ift.tt/3eREf2G

Post a Comment

0 Comments