ads

मां के जन्मदिन पर सोनू सूद ने लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट, बोले- 'आपके बिना सब अधूरा है'

नई दिल्ली। अभिनेता सोनू सूद बेहतरीन कलाकार के अलावा नेक इंसान के रूप में भी अपनी पहचान बना चुके हैं। देश में आई महामारी कोरोनावायरस के दौरान सोनू सूद ने लाखों लोगों की मदद की। जिसके बाद से अभिनेता को मसीहा, सुपरहीरो, और भगवान के नाम से पुकारा जाने जाना लगा। सोनू सूद हमेशा अपनी मां सरोज सूद को अपनी प्रेरणा बताते आए हैं। अक्सर अभिनेता अपनी मां का जिक्र करते रहते हैं। आज सोनू सूद की मां का जन्मदिन है। इस मौके पर सोनू सूद अपनी मां को याद कर भावुक हो गए। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसे पढ़ सबकी आंखे नम हो रही है। आइए बतातें हैं कि क्या लिखा है पोस्ट में एक्टर ने अपनी मां के लिए।

मां के जन्मदिन पर भावुक हुए सोनू सूद

सोनू सूद ने अपनी मां के जन्मदिन पर एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सोनू सूद अपनी मां की दो तस्वीरें भी शेयर की है। जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। सोनू सूद मां के लिए लिखते हैं कि हैप्पी बर्थडे मां! काश मैं आपको व्यक्तिगत रूप से जन्मदिन की शुभकामनाएं दे पाता, लेकिन आज आप हमारे साथ हीं है। मैं आपको उन तमाम सिख के लिए शुक्रिया कहता जो आपने सिखाई हैं। शब्दों में ये बताना मेरे लिए बहुत मुश्किल है कि मुझे आपकी कितनी याद आती है।

आपके बिना मेरे जीवन में जो खालीपन है, वह हमेशा तब तक वैसा ही रहेगा जब तक मैं तुम्हें फिर से नहीं देखूंगा। आपको बता दें सोनू सूद की मां का निधन साल 2007 में हो गया था।

 

 

यह भी पढ़ें- एक्टर Sonu Sood के नाम पर लोगों से घर पहुंचाने पर मांगे जा रहे हैं पैसे, वाट्सऐप चैट शेयर कर किया आगाह

सफलता के जश्न में महसूस होती है माता-पिता की कमी

सोनू सूद अक्सर अपने माता-पिता को याद करते रहते हैं। मां के जाने के बाद सोनू सूद के पिता शक्ति सूद का भी साल 2016 में देहांत हो गया था। साल 2019 में जब फिल्म 'सिंबा' में उनके अभिनय के लिए उनकी तारीफ की गई थी। तब उन्होंने अपनी सफलता का जश्न मनाते हुए अपने पेरेंट्स को याद कर एक पोस्ट शेयर किया था। अभिनेता ने पोस्ट में लिखा था कि "जब वे अपनी फिल्म की सफलता का जश्न मनाते हैं। उन्हें तमाम लोग फोन कर बधाई देते हैं।

उन सबकी बधाइयों के बीच मैं आप दोनों का फोन बहुत मिस करता हूं। आप दोनों के बिना सबकुछ अधूरा लगता है। सोनू सूद ने पोस्ट में माता-पिता संग साथ में बैठकर थिएटर में फिल्म देखने की इच्छा जाहिर की थी।"

 

यह भी पढ़ें- प्रभु हनुमान जैसे सीने को चीर कर शख्स ने दिखाई एक्टर Sonu Sood की तस्वीर, बताया उन्हें मजदूरों का भगवान

सोनू सूद की अपकमिंग फिल्म्स

अभिनेता सोनू सूद के वर्कफ्रंट की बात करें तो अब जल्द ही वो फिल्म 'पृथ्वीराज' और 'आचार्य' में दिखाई देने वाले हैं। अभिनेता पहले ही फिल्म दबंग में मक्खी का किरदार निभाकर काफी लोकप्रियता हासिल कर चुके हैं। बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ की फिल्मों में भी सोनू सूद की एक्टिंग का जादू चलता है। वैसे कुछ समय पहले ही सोनू सूद ने कहा था कि वो अब फिल्मों मे विलेन का किरदार नहीं निभाना चाहते हैं। दरअसल, फिल्म दबंग और सिंबा में एक्टर विलेन के रोल में ही दिखाई दिए थे।



Source मां के जन्मदिन पर सोनू सूद ने लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट, बोले- 'आपके बिना सब अधूरा है'
https://ift.tt/3wUdZee

Post a Comment

0 Comments