ads

महिमा चौधरी का छलका दर्द, लिएंडर पेस से मिले धोखे को भूल नहीं पाईं एक्ट्रेस

नई दिल्ली। टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा के साथ जोड़ा जा रहा है। हर तरफ दोनों के इश्क के चर्चे हो रहे हैं। हाल ही में दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। दोनों गोवा में एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आए। इस दौरान तस्वीरों में दोनों के बीच की नजदीकियां साफ देखी जा सकती थीं। इसके बाद से ही कहा जा रहा है कि लिएंडर और किम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक दोनों ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

ये भी पढ़ें: भारती सिंह ने बयां किया 'कास्टिंग काउच' का दर्द, बोलीं- शो के दौरान मेरे साथ करते थे गंदी हरकतें..

लिएंडर और महिमा का भी नाम जुड़ा
किम शर्मा पहले लिएंडर पेस के नाम कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है। वो एक्ट्रेस महिमा चौधरी को भी डेट कर चुके हैं। लेकिन लिएंडर और महिमा के इस रिश्ते का अंत बुरा तरीके से हुआ था। एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि लिएंडर ने उन्हें धोखा दिया था। लिएंडर महिमा चौधरी के साथ रिश्ते में होते हुए भी संजय दत्त की दूसरी पत्नी रिया पिल्लई को डेट कर रहे थे। ऐसे में एक बार महिमा ने कहा था कि ‘वो एक अच्छे खिलाड़ी तो हैं लेकिन अच्छे इंसान नहीं हैं’।

लिएंडर ने महिमा को दिया धोखा
महिमा ने इंटरव्यू में कहा, 'मुझे जब पता चला कि उनकी लाइफ में कोई और है तो मैं हैरान रह गई थी। उनके जाने से मिरी जिंदगी पर कोई असर नहीं पड़ा। बल्कि मैं पहले से भी ज्यादा मैच्योर हो गई थी।' इसके बाद महिमा कहती हैं, ‘मुझे पता था कि जो लिएंडर ने उनके साथ किया एक दिन वो रिया के साथ भी करेंगे’। लिएंडर की सच्चाई सामने आने के बाद वो और महिमा अलग हो गए थे। इसके बाद लिएंडर अपनी गर्लफ्रेंड रिया पिल्लई के साथ अमेरिका में लिव-इन में रहने लगे।

ये भी पढ़ें: टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर लगा रेप का आरोप, शिकायत दर्ज होने के बाद दी सफाई

साल 2006 में बॉबी से की शादी
वहीं, लिएंडर से अलग होने के बाद महिमा ने साल 2006 में आर्किटेक्ट बॉबी मुखर्जी से शादी कर ली थी। शादी के कुछ ही वक्त बाद महिमा ने बेटी अरियाना को जन्म दिया। लेकिन महिमा की बॉबी मुखर्जी से शादी ज्यादा वक्त तक टिक नहीं पाईं। वह इस शादी में खुश नहीं थीं। जिसके बाद साल 2013 में वह उनसे अलग हो गईं। हालांकि, उन्होंने तलाक नहीं लिया। लेकिन वह अपनी बेटी की परवरिश खुद ही करती हैं। महिमा ने बताया कि बेटी की परवरिश करने के कारण उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी।



Source महिमा चौधरी का छलका दर्द, लिएंडर पेस से मिले धोखे को भूल नहीं पाईं एक्ट्रेस
https://ift.tt/3wMt5CD

Post a Comment

0 Comments