ads

HBD Katrina Kaif : 'नमस्ते लंदन' देखकर कैटरीना को लगने लगा था 'सब खत्म हो गया, प्रोफेशन बदल लेना चाहिए'

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का आज जन्मदिन है। 16 जुलाई, 1983 को जन्मीं कैटरीना 38 साल की हो गई हैं। साल 2003 में एक्ट्रेस ने 'बूम' फिल्म से डेब्यू किया था। हालांकि उनको पहचान 'नमस्ते लंदन' फिल्म से मिली। इस फिल्म से जुड़ा एक वाकया कैटरीना को अच्छे से याद है। रिपोर्ट्स के अनुसार, जब पहली बार कैटरीना ने यह फिल्म देखी तो उन्हें लगा कि ये फिल्म बहुत बुरी बनी है। उनको लगने लगा कि उनका एक्टिंग करियर अब खत्म हो जाएगा। यहां तक कि उन्होंने अपना प्रोफेशन बदलने का भी सोच लिया था।

'फिल्म देखकर घबरा गई थी'
दरअसल, करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' के एक एपिसोड में वह शिरकत करने गईं थीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने 'नमस्ते लंदन' को पहली बार देखने के बाद मन में आए भाव का खुलासा किया था। उन्होंने कहा था,'जब मैंने ये फिल्म देखी, मैं बुरी तरह घबरा गई। फिल्म के निर्देशक विपुल ने इसे मुझे दिखाया और कहा,'तुम क्या सोचती हो?' मैंने इस बारे में उन्हें कॉल करके जवाब नहीं दिया। आपको पता ही है कि जब एक निर्देशक एक एक्ट्रेस को एक फिल्म दिखाता है, तो आपको उसका फीडबैक देना होता है। मैं घर निकल गई और दरवाजा बंद कर लिया और उन्हें कॉल नहीं किया।' इसके बाद फिल्ममेकर के सहायक ने कैटरीना को कॉल किया और बताया कि फीडबैक नहीं मिलने से फिल्ममेकर बहुत नाराज हैं। इसके बाद एक्ट्रेस ने विपुल को कॉल किया और कहा कि फिल्म अच्छी और फोन रख दिया।

यह भी पढ़ें : जब जॉन अब्राहम के कारण सलमान खान के आगे फूट-फूटकर रोई थीं कटरीना कैफ

सब खत्म हो गया, दूसरा करियर ढूंढ़ लेना चाहिए
कैटरीना के अनुसार, एक्ट्रेस ने फिल्म में खुद को कई बार देखा और उन्हें लगा कि ये बहुत बुरी है। कैटरीना को लगा कि यह फिल्म उनके करियर की अंतिम फिल्म होगी। 'मैंने फिल्म में खुद को कुछ ज्यादा ही देखा और महसूस होने लगा कि लोग क्या बोलेंगे। मुझे लगा नहीं,नहीं, नहीं, लोग मुझे एक फिल्म में नहीं देख सकते, वे फिल्म नहीं देखेंगे। ये बहुत बुरी है। सब खत्म हो गया, मेरी जिंदगी पूरी हो गई। मुझे लगा कि जैसे मुझे मेरा बैग पैक कर लेना चाहिए और मुझे नए करियर की तलाश करनी चाहिए।'

कई लोगों ने की काम की प्रशंसा
हालांकि एक्ट्रेस की सोच के विपरीत यह फिल्म सफल रही और समीक्षकों की प्रशंसा भी मिली। एक्ट्रेस को भी उनकी अदाकारी के लिए बहुत प्रशंसा मिली। इस फिल्म की रिलीज के बाद कैटरीना ने खुद बताया कि इंडस्ट्री के कई लोगों ने उन्हें कॉल कर बताया कि मूवी में उनका काम शानदार था। कैटरीना के शब्दों में,'नमस्ते लंदन' ने मेरे प्रति लोगों की सोच बदल दी थी।

यह भी पढ़ें : सात करोड़ के बंगले और ढाई करोड़ की कार की मालकिन हैं कटरीना कैफ, कमाई के मामले में दूसरी एक्ट्रेस को कर रही फेल

'सूर्यवंशी' की रिलीज का इंतजार
कैटरीना के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' रिलीज का इंतजार कर रही है। फिलहाल वह सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' की शूटिंग कर रही हैं। इस मूवी में सलमान और इमरान हाशमी लीड रोल्स में हैं। इसके अलावा ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के लीड रोल वाली फिल्म 'फोन बूथ' में भी एक्ट्रेस नजर आएंगी। उनके पास अली अब्बास जफर की एक सुपरहीरो सीरीज भी है।



Source HBD Katrina Kaif : 'नमस्ते लंदन' देखकर कैटरीना को लगने लगा था 'सब खत्म हो गया, प्रोफेशन बदल लेना चाहिए'
https://ift.tt/3epr9cy

Post a Comment

0 Comments