ads

Katrina kaif के एक SMS की वजह हुआ था salman khan से ब्रेकअप!,नही करना चाहती थीं सामना

नई दिल्ली। कटरीना कैफ़ ने शुक्रवार के दिन अपना 38 वां जन्मदिन मनाया। उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर बॉलीवुड के सभी चेहते सितारों ने उन्हें शुभकामनाएं दी थी। लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद सलमान खान ने उन्हें खास मैसेज के साथ विश किया।

सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की जोड़ी बॉलीवुड पर्दे की सबसे हिट जोड़ियों में से एक रही है। जितना इनके बीच का रोमांस पर्दे पर देखने को मिलता था उससे कहीं ज्यादा रियल लाइफ में वे एक दूसरे को प्यार करते थे।

salman_khan.jpg

लेकिन इनके बीच का प्यार ज्यादा दिनों तक नही चला। कहा जाता है कि सलमान खान के मैसेज दिए जाने के बाद से इनके बीच का रिश्ता टूट गया था। कहा जाता है कि कैटरीना कैफ़ ने सलमान खान से अपना रिलेशनशिप ख़त्म करने के लिए एक SMS भेजा था। और ब्रेकअप कर लिया था।

salmankatrina.jpg

कैटरीना कैफ़ से ब्रेकअप के बाद सलमान खान काफी अकेले हो गए थे। लेकिन ब्रेकप हो जाने के बाद भी दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता बना रहा। सलमान खान की बहन अर्पिता खान की शादी के दौरान जब कैटरीना कैफ पार्टी में अपनी परफ़ॉर्मेंस देने के लिए मंच पर आई थीं तो सलमान खान ने उनकों कैटरीना कैफ की जगह 'कैटरीना कपूर' से संबोधित किया था। क्योंकि सलमान खान से ब्रेकप होने के बाद कैटरीना कैफ़ रणबीर कपूर के साथ रहने लगी थी।

surprising age gaps between the children and parents in the same film

कैटरीना कैफ नहीं करना चाहती थीं सलमान खान का सामना

कैटरीना कैफ़ के इस मैसेज को देने के बाद से वो सलमान खान से काफी डरने तक लगी थीं। सेट पर जाने पर वो उनका सामना नहीं करना चाहती थी।

कैटरीना और रणबीर का रिलेशनशिप

सलमान खान से ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ़ छह साल तक रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में रहीं। इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। रणबीर कपूर इन दिनों आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में हैं तो कैटरीना कैफ़ का नाम विक्की कौशल के साथ रिश्ता जोड़ा जा रहा है। लेकिन सलमान खान आज भी अकेले हैं।



Source Katrina kaif के एक SMS की वजह हुआ था salman khan से ब्रेकअप!,नही करना चाहती थीं सामना
https://ift.tt/3rtfXRT

Post a Comment

0 Comments