ads

अक्षय कुमार के Kiss ना करने पर गर्लफ्रेंड ने कर लिया था ब्रेकअप, जानें ये मजेदार किस्सा

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार बी-टाउन के मोस्ट हैंडसम और फिट एक्टर्स में से एक हैं। अक्षय कुमार की फिटनेस, एक्शन सीन्स और जबरदस्त कॉमेडी टाइमिंग के लिए उनकी खूब तारीफ की जाती है। अक्षय कुमार ने अपने फिल्मी करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया है और खिलाड़ी कुमार का टाइटम अपने नाम किया। अक्षय कुमार जितना अपनी फिल्म्स को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। उतना ही वो अपने अफेयर्स को लेकर भी खूब सुर्खियां बंटोरते आए हैं। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से लेकर रवीना टंडन तक अक्षय कुमार का नाम जुड़ चुका है। लेकिन क्या आप जानते हैं फिल्मों में आने से पहले अक्षय की गर्लफ्रेंड हुआ करती थी। जिन्होंने अभिनेता की एक कमी की वजह से उन्हें रिजेक्ट कर दिया था। चलिए आपको बतातें हैं अक्षय कुमार से जुड़ा ये मजेदार किस्सा।

अक्षय कुमार को किया लड़की ने रिजेक्ट

दरअसल, कुछ समय पहले अक्षय कुमार कॉमेडी सीरियल 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे थे। जहां उनके साथ एक्टर रितेश देशमुख, बॉबी देओल, और चंकी पांडे भी मौजूद थे। शो में कपिल शर्मा ने चारों से पूछा कि क्या कभी उन्हें किसी लड़की ने रिजेक्ट किया है। तो अक्षय कुमार ने खुद से जुड़ा फनी किस्सा सुनाया। अक्षय ने बताया कि वो एक लड़की डेट कर रहे थे।

अक्सर वो उसके साथ खाना खाने के लिए रेस्टोरेंट में जाते। दोनों घंटों तक बातें करते लेकिन अचानक से उन्होंने नोटिस किया कि उनकी गर्लफ्रेंड उनसे दूरी बनाने लगी है और कुछ समय बाद उस लड़की ने उन्हें बॉयफ्रेंड बनाने से मना कर दिया।

 

यह भी पढ़ें- बच्चों ने Akshay-Twinkle से घर के बेस्ट कुक को लेकर पूछा सवाल, मस्तीभरे अंदाज में कपल ने दिया जवाब

शर्मीले अंदाज की वजह से छोड़ा था अक्षय कुमार को

जब अक्षय कुमार से इस बात की वजह से पूछी तो उन्हें पता चला कि उनके शर्मीले होने की वजह से लड़की ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया। अक्षय ने आगे बताया कि वो जब भी उस लड़की के साथ बाहर जाते तो ना तो वो उसके कंधे पर हाथ रखथे थे और ना ही हाथ पकड़ते थे। जबकि उनकी गर्लफ्रेंड चाहती थी कि वो उसका हाथ पकड़कर उन्हें किस कर लें। अक्षय की इन बातों को सुनकर चंकी पांडे और रितेश देशमुख जोरों से हंसने लगे।

यह भी पढ़ें- अभिनेता Akshay Kumar ने इंस्टाग्राम पर शेयर की Latest Photo, तस्वीर में लोगों को दिया स्पेशल मैसेज

 

अक्षय कुमार के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक नहीं बल्कि कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। अक्षय कुमार चार बड़ी फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। जिसमें उनकी बेलबॉटम, बच्चन पांडे, अतरंगी रे, और पृथ्वीराज में दिखाई देने वाले हैं। बेलबॉटम की शूटिंग पूरी हो चुकी है। वहीं इन दिनों एक्टर की पृथ्वीराज विवादों में घिरी हुई है।

 



Source अक्षय कुमार के Kiss ना करने पर गर्लफ्रेंड ने कर लिया था ब्रेकअप, जानें ये मजेदार किस्सा
https://ift.tt/3kMWN80

Post a Comment

0 Comments