ads

बेहद आलीशान है Krushna Abhishek का आशियाना, लग्जरी लाइफ जीना पसंद करते हैं कॉमेडियन कृष्णा

नई दिल्ली। कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) आज छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड की सिल्वर स्क्रीन तक अपने अभिनय और कॉमेडी का जलवा दिखा चुके हैं। एक कॉमेडियन के रूप में तो वे घर-घर जाने जाते हैं। कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के अभिनय का सफर कई रास्तों से हो कर गुजरा है, वे भोजपुरी फिल्मों में भी अभिनय कर चुके हैं तो बॉलीवुड में अपने अभिनय का परपचम लहरा चुके हैं। जीवन में यह मुकाम हासिल करने के लिए उन्होंने जितनी मेहनत की है वह किसी से छिपी नहीं है। उनकी मेहनत का ही नतीजा है कि आज उनके पास जो बंगला है वह बड़े से बड़े स्टार का ख्वाब होता है।

kashmiea_22.jpg

दरअसल कृष्णा अभिषेक जहां रहते हैं वह मुंबई के पॉश इलाका एक कीमती घर है। उनके बंगले को देख कर हर किसी को हैरानी ज़रूर होगी। कृष्णा अभिषेक का इस तरह का शानदार घर भारत में ही नही बल्कि कैलिफोर्निया में भी है जिसकी धूबसूरती को देख आप भी हो जाएंगे दंग।

krushna444.jpg

दरअसल साल 2017 में कृष्णा की बहन और एक्ट्रेस आरती सिंह ने सोशल मीडिया पर कृष्णा के कैलिफोर्निया स्थित घर की तस्वीर शेयर की थी। इसमें वह इस घर के बाहर बैठी दिखाई दी थीं। कृष्णा का यह घर कैलिफोर्निया के वेस्ट हॉलीवुड में स्थित है। इस पोस्ट पर आरती ने लिखा था,'आखिरकार, मैं अपने भाई और भाभी के वेस्ट हॉलीवुड स्थित घर आई... बहुत गर्व।'कृष्णा अभिषेक के सपनों का आशियाना है।

krishnaabhishek.jpg

कृष्णा अभिषेक का यह आलीशान घर के अलावा महंगी गाड़ियों का भी शौक रखते हैं । कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा के पास एक रेड़ कलर की खूबसूरत ऑडी कार भी है इसके अलावा वे अपनी पत्नि व बच्चों के साथ घर पर रहकर खूबसूरत पलों को काफी एन्जॉव करते हैं।

krishnaabhishekhouse.png

कृष्णा अभिषेक ने कॉमेडी शोज के अलावा मूवीज में भी काम किया है। इनमें अभिषेक बच्चन, अजय देवगन के साथ 'बोल बच्चन' और अक्षय कुमार के साथ 'एंटरटेनमेंट' मूवी शामिल है। कृष्णा के कॉमेडी शोज में 'कॉमेडी सर्कस 2', 'कॉमेडी सर्कस महा संग्राम', 'कॉमेडी सर्कस के सुपरस्टार्स', 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' और 'द कपिल शर्मा शो' जैसे शोज शामिल हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, कृष्णा अभिषेक 'द कपिल शर्मा' शो के प्रति एपिसोड 10 से 12 लाख रुपए चार्ज करते हैं। साल 2015 में कृष्णा और उनकी पत्नी ने एक मूवी बनाई थी जिसका नाम 'मरने भी यारो' था। कश्मीरा इसकी निर्देशक थीं। दोनों ने इसमें बतौर लीड काम भी किया था। यह मूवी सफल नहीं हो पाई।



Source बेहद आलीशान है Krushna Abhishek का आशियाना, लग्जरी लाइफ जीना पसंद करते हैं कॉमेडियन कृष्णा
https://ift.tt/3i0fLGE

Post a Comment

0 Comments